Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने एल्विश यादव को दी गाली, भड़के यूट्यूबर ने दे डाली ये धमकी

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav जाने-माने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और व्लॉग्स के जरिए फैंस के साथ कनेक्टेड रहते हैं। एक लेटेस्ट व्लॉग में एल्विश ने बताया कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने उन्हें गाली दी है। एल्विश ने उन्हें धमकी भी दे डाली है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 11 Sep 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav ने गाली देने पर बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट को दी धमकी। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Elvish Yadav Latest Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने महज एक महीने में पूरे देश का दिल जीत लिया था। एल्विश की हरियाणवी एक्सेंट, सेंस ऑफ ह्यूमर और वन लाइनर की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे थे। भारी वोट के साथ उन्होंने ट्रॉफी अपने नाम की।

जब एल्विश यादव ने बिग बॉस में एंट्री की थी, तो अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को छोड़कर लगभग हर कंटेस्टेंट उनके खिलाफ था, क्योंकि वह बहुत वोकल थे और सबसे पंगे ले रहे थे। धीरे-धीरे उन्होंने सभी को अपनी ओर खींच लिया। कई बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स ने भी एल्विश के गेम की तारीफ की है, लेकिन कुछ ऐसे हैं, जिन्हें वह एक आंख नहीं भा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav Song: उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस फरमाएंगे एल्विश यादव, गाने की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

एल्विश यादव को बिग बॉस कंटेस्टेंट ने दी गाली

हाल ही में, एल्विश यादव ने एक व्लॉग में बताया है कि कुछ बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट उनके पीठ पीछे उन्हें गाली दे रहे हैं। यूट्यूबर के मुताबिक, उनके पास एक वीडियो भी आया, जिसमें उन्होंने बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को गाली देते हुए सुना। हालांकि, उन्होंने उसका नाम नहीं बताया।

एल्विश ने कहा, "नाम नहीं लूंगा, लेकिन हमारे बिग बॉस के कुछ एक्स कंटेस्टेंट, जिनकी मार्केट में बहुत रिस्पेक्ट है। वह मेरे खिलाफ उल्टी-सीधी बातें बोल रहे हैं और गाली-गलौज कर रहे हैं।"

एल्विश यादव ने बिग बॉस कंटेस्टेंट को दी धमकी

एल्विश यादव ने वीडियो में कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह शख्स उन्हें क्यों इतना गलत बात बोल रहा है। एक्स कंटेस्टेंट को धमकी देते हुए यूट्यूबर ने कहा, "हमारे आगे करके दिखाओ। हमारे सामने करो तो हम देखे भी ढंग से। ऐसे तो कुत्ते भौंकते रहते हैं। हमें किसी से लेना-देना नहीं है और न हम किसी की बुराई करते हैं। मगर अगर कोई फालतू बकवास करता है तो हम छोड़ते भी नहीं हैं।"

एल्विश यादव ने कहा कि वह हेट नहीं फैलाना चाहते हैं। इसलिए अगर जो बात करनी है, वह उनके मुंह पर कहें। वह कौन सा कंटेस्टेंट है, इस बात का जिक्र एल्विश ने नहीं किया। हालांकि, थंबनेल में उन्होंने इमोजी के साथ फोटो लगाई है।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill-Elvish Yadav: शहनाज गिल के साथ धूम मचाएंगे एल्विश यादव, इस शो में नजर आएगी इनकी जोड़ी