Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Winner: लॉक हुआ बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का नाम, अभिषेक मल्हान की दूर होगी ये बड़ी गलतफहमी?

Bigg Boss OTT 2 Winner बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। सोमवार की रात को फैंस को सीजन 2 का विनर मिल जाएगा। ऐसे में हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को भर-भरकर वोट्स कर चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब विनर का नाम लॉक हो चुका है। जानिए शो से जुड़ी अपडेट्स।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 01:25 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Winner Name Locked- जल्द मिलेगा बिग बॉस ओटीटी 2 को विनर/Photo- Jio Cinema Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले के लिए फैंस ने अपनी सांस थाम ली है। अब से बस कुछ ही घंटों के बाद सलमान खान के इस शो का शानदार फिनाले होगा, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

जहां आशिका भाटिया अपने 'फेम' ग्रुप के साथ मिलकर शानदार परफॉर्मेंस देंगी, तो वहीं अब अंत मोमेंट पर फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को समर्थन देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ट्विटर पर फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान दोनों ही खूब ट्रेंडिंग में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ग्रैंड फिनाले के प्रीमियर से आठ घंटे पहले विनर का नाम लॉक हो चुका है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर का नाम हुआ लॉक

बिग बॉस ओटीटी 2 में इस वक्त दो कंटेस्टेंट यानी कि एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान अपने गेम में सबसे आगे हैं। इन दोनों को ऑडियंस भर-भरकर वोट्स दे रही है। हालांकि, इन दोनों के बाद मनीषा रानी ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है।

विनर कौन होगा और किसको बिग बॉस के बाद स्पेशल सर्विस मिलेगी, ये तो सलमान खान कुछ घंटे बाद बता ही देंगे, लेकिन द खबरी ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की है कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को लेकर वोटिंग काफी शानदार रही है। सलमान खान के शो के विजेता का नाम लॉक हो चुका है।

बिग बॉस ओटीटी 2 बदल देगा इतिहास?

सलमान खान के शो में अब तक ये देखने को मिला है कि जो इस सीजन की शुरुआत में आता है वही इस शो की ट्रॉफी लेकर जाता है। कुछ समय पहले जब घर में फैमिली वीक हुआ था, तो अभिषेक मल्हान अपनी मां से ये कहते हुए दिखाई दिए थे कि वाइल्ड कार्ड एंट्री इस शो को नहीं जीतता।

हालांकि, वीकेंड के वार पर सलमान खान ने उनकी गलतफहमी दूर करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं होता, बल्कि वाइल्ड कार्ड के लिए शो के बीच में आकर खुद को साबित करना बहुत मुश्किल होता हैं।

इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव को जिस तरह से फैंस का सपोर्ट मिल रहा है, उसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार सलमान खान के शो का इतिहास बदल सकता है और शो के बीच में आए एल्विश यादव इस शो की ट्रॉफी अपने घर ले जा सकते हैं।