Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को मिलेगी इतनी ज्यादा प्राइज मनी? सुनकर लग जाएगा 440 वोल्ट का झटका

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो में अब भी 10 कंटेस्टेंट बाकी है और हर कोई अपनी जीत के लिए पूरा दम लगा रहा है। ये शो कौन जीतेगा इसका पता तो दो हफ्ते बाद फिनाले में लगेगा लेकिन उसको कितनी इनाम राशि मिलेगी इसकी जानकारी हम लेकर आए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 18 Jul 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Winner Win 25 Lakh Prize Money in Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Winner Prize Money: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 से दर्शकों को इंगेज रखने का मेकर्स कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान खान के विवादित शो में भरपूर ड्रामे के साथ ट्विस्ट और कई वाद-विवाद देखने को मिल रहे हैं। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चार हफ्ते पूरे कर चुका है और धीरे-धीरे शो अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है।

दो हफ्ते बाद यानी कि अगस्त के मिड में रियलिटी शो का फिनाले होने वाला है। हालांकि, अब भी शो में 10 कंटेस्टेंट बाकी हैं, जिसमें से छह इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं। घर में मौजूद हर सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट अपने फैंस को इम्प्रेस करने और इस शो में इस सीजन की ट्रॉफी जीतने पर फोकस कर रहे हैं।

ये शो कौन जीतेगा, इसकी घोषणा तो दो हफ्ते बाद होगी, लेकिन उसकी प्राइज मनी क्या होगी इसकी डिटेल्स हम आपके लिए लेकर आए हैं।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर को मिलेगा इतना पैसा

बिग बॉस के हर सीजन की प्राइज मनी को जानने के लिए ऑडियंस में हमेशा एक उत्सुकता बनी रहती है और हाल ही में विनिंग अमाउंट के बारे में खुद घर के दो सदस्यों ने ही खुलासा किया। बिग बॉस ओटीटी 2 की लाइव फीड में मनीषा रानी अपने दोस्त अभिषेक मल्हान से विनिंग अमाउंट के बारे में डिस्कस करती हुई नजर आईं।

उन्होंने अभिषेक से कहा, "मैं अगर शो जीती, तो मैं तुझे 25 में से 5 लाख दूंगी, वैसे भी तुझे पैसों की क्या जरूरत है। अगर तू जीत गया तो तू मुझे 25 लाख में से 12 लाख दे देना, मेरा मुंबई में फिर खुद का प्रॉपर्टी हो जाएगा"। मनीषा रानी की इस बात का जवाब देते हुए अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने कहा "हम्म्म्म, ठीक है"।

"Me agar show jeeti to me tere ko 25 me se 5 lakh dungi, waise bhi tujhe paisa ka jarurat nahi hoga.

Agar tu jeeta toh muje 25 lakh me se 12 de dena,Mera property ho jayega Mumbai me.🥰

Abhishek- Hmm thik hai.❤️#AbhiSha 🧿❤️😀 pic.twitter.com/gKQlLQrYBH— Team Manisha Rani (@ManishaRaniTM) July 17, 2023

बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट

मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान की बातचीत से ये साफ जाहिर है कि इस बार जो भी कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी जीतेगा, उसकी इनाम राशि लगभग 25 लाख के करीब होगी।

फिलहाल 2 हफ्ते बाद इस शो का फिनाले है और इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं उनमें जिया शंकर, आशिका भाटिया, अविनाश सचदेव, जैद हदीद, एल्विश यादव और फलक नाज के नाम शामिल हैं।