Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: 'दिल के साथ...', Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक से कही ऐसी बात, सुनकर तिलमिला उठे Armaan Malik

बिग बॉस ओटीटी का धमाकेदार आगाज हो गया है और इसके पहले ही दिन कंटेस्टेंट के बीच गहमागहमी देखने को मिली। वहीं रणवीर शौरी और अरमान मलिक भी आपस में भिड़ गए। अरमान ने जमकर एक्टर पर अपनी भड़ास निकाली। दरअसल एक्टर ने अरमान की वाइफ और कंटेस्टेंट से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर यूट्यूबर गुस्सा में भड़क गए।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 23 Jun 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का तीसरा (Bigg Boss OTT 3) सीजन ऑन एयर हो गया है। इस बार घर में सेलेब्स के साथ-साथ यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर्स ने भी हिस्सा लिया है। अब एक बार फिर ऑडियंस को घर में लड़ाई-झगड़े, दोस्ती और प्यार देखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस के घर में आए 16 कंटेस्टेंट में जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने भी अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ इसमें हिस्सा लिया है। अब घर में आते ही अरमान की रणवीर शौरी के साथ बहस हो गई है। चलिए जानते हैं इसकी वजह क्या है।

यह भी पढ़ें: अरमान मलिक को देख देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस को लगाई लताड़, कहा- इतने बुरे दिन आ गए कि ऐसे लोगों को बुला लिया

रणवीर ने कृतिका से कही ये बात

बिग बॉस शुरू होने के साथ ही इसमें शामिल हुए कंटेस्टेंट ने अपने रंग दिखाने भी शुरू कर दिए हैं। कोई खाने के लिए लड़ते हुए दिखाई दे रहा है, तो कोई ड्यूटी को लेकर बहस कर रहा है। अब रणवीर शौरी और अरमान मलिक के बीच भी झगड़ा हुआ है। दरअसल, रणवीर ने अरमान की वाइफ कृतिका से कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर उनके पति अरमान का पारा बढ़ गया।

बिग बॉस के एक फैन पेज ने शेयर किया है कि लाइव फीड में कृतिका ने कहा दिल बड़ा होना चाहिए। ये सुनने के बाद रणवीर ने कहा कि दिल के साथ ... भी बड़ा होना चाहिए। हालांकि, एक्टर के वर्ड्स को म्यूट कर दिया गया। उनकी ये सुनकर अरमान भी काफी गुस्सा हो गए।

रणवीर पर फूटा अरमान का गुस्सा

रणवीर की यह बात सुनने के बाद अरमान मलिक उन पर भड़क गए और उन्होंने जमकर एक्टर पर अपना गुस्सा निकला। वहीं, बाद में रणवीर ने अपनी गलती मानते हुए उनसे माफी भी मांगी।

ये कंटेस्टेंट भी बने हैं शो का हिस्सा

इस बार रणवीर शौरी, अरमान मलिक, कृतिका और पायल मलिक के अलावा लव कटारिया, नीरज गीयत, साई केतन राव, सना मकबूल, नैजी, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, चन्द्रिका दीक्षित, विशाल पांडे और मुनीष खटवानी भी इसका हिस्सा बने हैं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3 में इस बीवी संग बेड शेयर करेंगे Armaan Malik, करण कुंद्रा ने उड़ाया मजाक, कहा- 'कलेश प्रो मैक्स...'