Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: सना सुल्तान के बारे में अरमान मलिक ने बोल दी ऐसी बात, सॉरी बोलने से भी किया इनकार

Bigg Boss OTT 3 में अरमान मलिक सबसे ज्यादा ध्यान बटोरने वाले कंटेस्टेंट हैं। वह शो में पूरा मसाला डाल रहे हैं। कई कंटेस्टेंट्स के साथ तो उनकी गंदी लड़ाई भी हो चुकी है। अपकमिंग एपिसोड में अरमान की सना सुल्तान से तीखी बहस होने वाली है। एक टास्क के दौरान अरमान ने सना के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिससे मॉडल नाराज हो गईं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jul 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
सना सुल्तान से माफी मांगने से अरमान मलिक का इंतजार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में एक के बाद एक हंगामे हो रहे हैं। लड़ाई का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बिग बॉस के घर में अरमान मलिक (Armaan Malik) और सना सुल्तान (Sana Sultan) के बीच जंग छिड़ गई है। 

दरअसल, बिग बॉस के घर में टास्क हुआ जिसमें घरवालों ने एक-दूसरे को गुस्सा दिलाने के लिए खूब पापड़ बेला। इसी टास्क में अरमान मलिक ने सना सुल्तान का मजाक उड़ाया। उन्होंने मॉडल की छोटी हाइट का ताना मारा और कहा कि अगर वह हील न पहनती तो लोग उन्हें बच्चा कहते हैं। इससे वह भड़क गईं।

अरमान ने सना को किया बॉडीशेम

बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सना का मजाक उड़ाते हुए अरमान मलिक कहते हैं, "अगर तुम हील उतारकर चलती तो ऐसा नहीं होता कि यह बच्चा किसका गुम हो गया। लेकर जाओ इसको।" अरमान मलिक के इस स्टेटमेंट से सना सुल्तान का पारा चढ़ जाता है। वह कहती हैं कि वह उनका जीना हराम कर देंगी।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका ने 'सौतन' पायल के खिलाफ भरे Armaan Malik के कान? पहली बीवी ने निकाला गुस्सा

हाइट का मजाक उड़ाने पर नाराज सना

सना सुल्तान ने अरमान से कहा, "आज आपने मेरी हाइट और फेस को लेकर मजाक बनाया।" उन्होंने कहा कि हाइट पर कमेंट करना बॉडीशेम करना नहीं हुआ तो क्या हुआ। अरमान ने सफाई देने की कोशिश की लेकिन बात खत्म होने की जगह बढ़ गई।

सना और अरमान के बीच तीखी बहस

रणवीर शौरी ने अरमान मलिक को समझाया कि उन्हें सना सुल्तान को सॉरी बोल देना चाहिए, लेकिन यूट्यूबर ने सॉरी बोलने से साफ इनकार कर दिया। दोनों के बीच गंदी बहस हो गई। फिर सना ने उन्हें घर का विलेन बताया।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

शो में हुआ डबल एविक्शन

बीते वीकेंड का वार में कम वोट्स की वजह से दीपक चौरसिया एलिमिनेट हो जाते हैं। दीपक के जाते ही बिग बॉस के घर में डबल एविक्शन हुआ। बिग बॉस तक की खबर के मुताबिक, सना सुल्तान और अदनान शेख को एलिमिनेट हो चुके हैं। टास्क हारने की वजह से उन्हें बेघर किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अदनान शेख का मजाक उड़ाने पर एल्विश यादव पर भड़के अनिल कपूर, बीच शो में लगाई विनर की क्लास