Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 : 'अभी भी आंखे नहीं खुलीं...' कृतिका को विशाल पांडे के बगल में बैठा देखकर भड़के Armaan Malik

बिग बॉस के घर में हाउसमेट्स के बीच ड्रामा चालू है। हाल ही के एक लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल पांडे (Vishal Pandey) से नाराज होकर उन्हें थप्पड़ मार दिया था। विशाल ने कहा था कि उन्हें कृतिका मलिक (अरमान की दूसरी वाइफ) अच्छी लगती हैं। अब अरमान नॉमिनेशन टास्क के दौरान पत्नी कृतिका से नाराज हो गए जानिए क्यों?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 09 Jul 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक, कृतिक मलिक और विशाल पांडे

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड नए ट्विस्ट के साथ और भी रोमांचक होते जा रहे हैं। जबसे अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा है तबसे कंटेस्टेंट भी दो गुटों में बंट गए हैं। अब एक लेटेस्ट पोस्ट में अरमान मलिक को अपनी दूसरी पत्नी कृतिका पर गुस्सा करते देखा गया। क्या है ये माजरा आइए समझते हैं।

दरअसल बिग बॉस नॉमिनेशन अनाउंस कर रहे थे जिसके लिए सभी हाउसमेट्स लिविंग एरिया में बैठे हुए थे। इस बीच कृतिका वहां सबसे देर से पहुंचती हैं और उन्हें विशाल पांडे के बगल में बैठना पड़ता है। यह सब देखकर अरमान नाराज हो जाते हैं और कृतिका को डांट लगाते हैं। इसके बाद कृतिका उठकर अरमान मलिक के बगल में बैठ जाती हैं।

तेरे लिए चश्मा बनवाना पड़ेगा

इसी बीच यूट्यूबर और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिली। ईटाइम्स के अनुसार अरमान जब कृतिका को विशाल के बगल में बैठा देखते हैं तो कहते हैं, 'इधर आ जा, अभी भी आंखें नहीं खुलीं क्या अब।' इस पर कृतिका कहती हैं 'आंखे खुल गई हैं।' इस पर अरमान फिर कहते हैं, 'मुझे अभी भी लगता है आंखों पर पट्टी पड़ी हुई है। तेरे लिए ना एक चश्मा बनवाना पड़ेगा लेंस वाला। कृतिका कहती हैं कि वहां जगह थी तो मैं जाकर शिवानी के पास बैठ गई।'

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: इस कंटेस्टेंट पर हुकूम चलाती दिखीं Chandrika Dixit, विशाल को सपोर्ट करने पर तोड़ दिया रिश्ता?

कृतिका ने दी सफाई

अरमान इतने पर भी शांत नहीं होते और कहते हैं,'तुम हमेशा ही ये कहती रहती हो कि कोई दिख गया तो मैंने ये कर दिया। मुझे पता नहीं था तो मैंने ये कर लिया।' इस पर कृतिका सफाई देते हुए कहती हैं कि मैं आपके बगल में बैठना चाहती थी लेकिन जगह नहीं थी इसलिए मैं शिवानी के पास आकर बैठ गई। इस पर अरमान कहते हैं मुझे ऐसा लगता है मैं तेरे साथ ही नहीं आया।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी कुमारी, साई केतन राव, सना मकबुल, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया भी हैं। यह सीजन अनिल कपूर का डिजिटल डेब्यू है। सलमान अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए उनकी जगह अनिल कपूर को रखा गया है। सलमान से पहले करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन होस्ट किया था।

यह भी पढ़ें: Kritika Malik के पति की वजह से परेशान हुए सिंगर अरमान मलिक, बोले- मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं