Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति की दूसरी शादी करवाने पर तुलीं Armaan Malik की सास, वीडियो देख सातवें आसमान पर यूजर्स का गुस्सा

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 पर नजर आए। पायल शो के दूसरे हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गईं। अभी फिलहाल वो घर से ही ब्लॉग्स के जरिए अरमान और कृतिका को सपोर्ट कर रही हैं। इधर अरमान लगातार अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अब उनकी सास का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 17 Jul 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक, कृतिका मलिक और पायल मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अरमान मलिक ने जबसे बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रवेश किया है तबसे वो किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपनी पत्नियों को लेकर तो कभी विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की वजह से अरमान के बारे में चर्चा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है।

शो पर यूट्यूबर अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ नजर आए थे। एक तरफ जहां पायल पहले ही शो से बाहर हो चुकी हैं, वहीं अरमान और कृतिका अभी भी इसका हिस्सा हैं। दो पत्नियां रखने की वजह से वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। लोगों का कहना है कि वो पॉलिगेमी को प्रमोट कर रहे हैं जोकि गलत है।

अब इस बीच अरमान मलिक की सास यानी उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की मां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद से उनके पूरे परिवार को और भी अधिक ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'लड़की- वड़की का चक्कर...', अरमान मलिक का दावा, सड़क पर पब्लिक से पिट चुके हैं अदनान शेख

कृतिका की मां ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में अरमान की सास कहती हैं कि वो अपने पति के लिए दूसरी पत्नी ढूंढ रही हैं। वो पति की दूसरी शादी करवाना चाहती हैं। मलिक व्लॉग्स के वायरल वीडियो में कृतिका की मां ने कहती हैं, 'मैंने अपने पति से दूसरी शादी करने का पूछा? इस पर कृतिका बोलती है मजा आएगा!उनकी बेटी की उम्र में पापा शादी करेंगे। इस पर कृतिका की मां कहती हैं कि तो क्या हुआ पार्टी हो जाएगी। एक फंक्शन और सही। जल्दी लड़की ढूंढना शुरू कर दो।'

5 कंटेस्टेंट हो चुके हैं एलिमिनेट

पायल और अरमान की शादी साल 2011 में हुई थी। उनका एक बेटा है जिसका नाम चिरायु है। इस शादी के आठ साल बाद अरमान ने 2018 में पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी की। बता दें कि अरमान पहली बार कृतिका से बेटे चिरायु की बर्थडे पार्टी में ही मिले थे।

बिग बॉस ओटीटी 3 में रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, सना मकबूल, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान और रैपर नेजी भी हैं। पिछले दो हफ्तों में नीरज गोयत,पायल मलिक, पॉलोमी पोलो दास, मुनीषा खटवानी और चंद्रिका गेरा दीक्षित शो से बाहर हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: विक्की जैन ने Armaan Malik के बारे में कही ऐसी बात, मुंह बनाते हुए कैमरे पर उन्हें रोकते दिखीं Ankita Lokhande