Move to Jagran APP

BB OTT 3 में Kritika Malik को रोता छोड़कर अरमान ने दिया इस कंटेस्टेंट का साथ, पत्नी बोलीं- अब मैं इनसे...

बिग बॉस ओटीटी 3 में हर एक कंटेस्टेंट का धमाकेदार गेम देखने को मिल रहा है। कुछ के बीच लड़ाई चल रही है तो कुछ अपना बॉन्ड स्ट्रांग करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में पायल के एलिमिनेशन के बाद अरमान-कृतिका भी अपना गेम खेल रहे हैं। हाल ही में कृतिका की एक कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई हुई जहां उन पति अरमान ने भी उनका साथ नहीं दिया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 05 Jul 2024 05:03 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 05:03 PM (IST)
अरमान मलिक और कृतिका मलिक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री ली। इनमें से पायल वीकेंड का वॉर पर एलिमिनेट होकर घर से बेघर हो गई हैं और अब शो में कृतिका-अरमान अपना गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इन दोनों ही कंटेस्टेंट की पहले दिन से ही बिग बॉस के घर में बाकी घरवालों के साथ अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है, लेकिन दूसरे हफ्ते में कुछ ऐसा देखने को मिला, जहां अरमान ने अपनी पत्नी कृतिका का साथ छोड़ दिया और घर के इस सदस्य का साथ देते हुए नजर आए। चलिए जानते हैं कि आखिर ये पूरा माजरा क्या है।

यह भी पढ़ें: '5 शादियां करो, बस इस बीमारी को...', Devoleena Bhattacharjee ने पायल मलिक को सुनाई खरी-खोटी

रणवीर से थी कृतिका की नाराजगी

दरअसल, ये मुद्दा दीपक चौरसिया के साथ शुरू होता है। वह नींद में किसी को थप्पड़ मारने की बात कहते हुए नजर आते हैं। इसके बाद रणवीर को लगता है कि वह लवकेश के लिए कह रहे हैं, लेकिन तभी कृतिका बोलती हैं कि मुझे लगा अरमान को बोल रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फिर रणवीर घर में भेदी लंका ढहाये वाला मुहवारा बोल देते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, इसके बाद रणवीर एक और मुहवारा बोलते हैं, जो कृतिका को अच्छा नहीं लगता और वह अरमान से कहती हैं कि उन्हें तमीज नहीं है। लड़की बैठी है। अब मैं इनसे बात नहीं करुंगी और रोने लग जाती हैं।

अरमान ने नहीं दिया कृतिका का साथ

दूसरी तरफ अरमान मलिक अपनी पत्नी कृतिका का साथ देने के बजाय रणवीर की साइड लेते हुए नजर आते हैं। वह कहते हैं कि उनके मुंह में जो आता है वो बोल देते हैं। तुम्हें नहीं बोला था उन्होंने। इसके बाद कृतिका वॉशरूम में जाकर रोती हुई नजर आती हैं। हालांकि, बाद में रणवीर शौरी खुद आकर कृतिका मलिक से यह क्लियर करते हैं कि उन्होंने सिर्फ मुहावरा बोला था, जो उनके लिए नहीं था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss से एलिमिनेट होते Payal Malik ने 'गोपी बहू' को दिया करारा जवाब, बोलीं- खुद तो मुस्लिम...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.