Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss कंटेस्टेंट Adnaan Shaikh ने लगाई शादी की हल्दी, जानें कौन हैं दुल्हन, एल्विश से मोल ले चुके हैं दुश्मनी

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर धाक जमा चुके अदनान शेख जल्द ही शादी करने वाले हैं। लंबे समय से अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में अदनान की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें आई हैं जिसमें वह दोस्तों और परिवार के बीच नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ उनकी होने वाली दुल्हन भी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 23 Sep 2024 04:42 PM (IST)
Hero Image
अदनान शेख हल्दी सेरेमनी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) ने अपने वीडियो के जरिये लोगों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल की है। वह 'टीम 07' का हिस्सा हैं, जिसमें फैसल शेख भी शामिल हैं। अदनान, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और अब उन्होंने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है।

अदनान शेख अपने गुड लुक्स के कारण भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया था, जो यूनिक और क्रिएटिव कॉन्सेप्ट के कारण देखते ही देखते वायरल हो गया। हालांकि, सही मायनों में फेम की पहली सीढ़ी उन्होंने कंट्रोवर्सी में आने के बाद चढ़ी। अदनान 'टीम 07' का हिस्सा हैं। यह सात लोगों की टीम है, जो डांस और एक्टिंग से जुड़े अलग-अलग कंटेंट बनाती है।

अदनान को लगी हल्दी

अदनान शेख जल्द ही शादी करने वाले हैं। उनकी शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है। इन तस्वीरों में अदनान की होने वाली बीवी भी नजर आ रही है। 

जानें किससे शादी कर रहे अदनान

अदनान ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनकी दुल्हन का चेहरा ढका नजर आ रहा है। सभी ने येलो थीम को फॉलो करते हुए हल्दी की रस्म पूरी की है। एक तस्वीर में अदनान अपने दोस्तों के बीच चेहरे पर हल्दी लगाए नजर आ रहे हैं।

वहीं, अदनान की होने वाली बीवी की बात करें, तो वह किससे शादी कर रहे हैं, इसका ऑफिशियल खुलासा होना तो अभी बाकी है, मगर लंबे समय से उनका नाम आयशा शेख के साथ जोड़ा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में कन्फर्म हुई महेश बाबू के रिश्तेदार की एंट्री, नाम सुन लगेगा झटका, देखें कंटेस्टेंट्स की लिस्ट