Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik ने पायल के तलाक लेने के फैसले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनको सिर्फ मसाला चाहिए'

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब ज्यादा दूर नहीं है। हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें मीडिया वालों ने कंटेस्टेंट्स से तमाम सवाल पूछे। यहां भी अरमान मलिक और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के रिलेशन पर सवाल उठे। कृतिका को पायल के होते हुए अरमान से दूसरी शादी करने पर खूब खरीखोटी सुनाई गई तो वहीं अरमान को पायल के तलाक का पता लगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jul 2024 01:20 PM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक, पायल मलिक और कृतिका मलिक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने जब से 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री ली है, तब से उनकी शादीशुदा जिंदगी सुर्खियों में छाई हुई है। पायल के होते हुए कृतिका से शादी करने और दोनों पत्नियों के साथ रहने पर उन्हें फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने क्रिटिसाइज किया। हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें मीडिया ने अरमान से एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किए।

तलाक के फैसले पर अरमान ने रखी अपनी बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृतिका मलिक (Kritika Malik) को बेस्टफ्रेंड पायल को धोखा देने के लिए खरीखोटी सुनाई गई। कृतिका को जो बातें कही गईं, उसे सुन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वहीं, इस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही अरमान को मीडिया वालों से पायल के तलाक लेने के फैसले के बारे में बताया गया। ये सुनते ही अरमान सकते में आ गए। अब उन्होंने पायल के इस फैसले पर अपनी बात रखी है।

यह भी पढ़ें: 'मेरे साथ गलत किया', Shivani Kumari ने बताया बिग बॉस में कैसे होती है साजिश, अरमान पर लगाया बड़ा आरोप

कृतिका या पायल, किसे चुनेंगे अरमान?

अरमान मलिक (Armaan Malik) से पूछा गया कि अगर उन्हें पायल और कृतिका में से किसी एक को चुनना पड़ा, तो वह किसे चुनेंगे? इस पर अरमान ने कहा, ''भगवान भी नीचे आ जाए, तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा।'' जब उनसे कृतिका और पायल के कॉम्पलेक्स रिलेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ये रिलेशन रियल है और इसमें कोई चीटिंग नहीं है।

पायल से तलाक लेने पर बोले अरमान

मीडिया राउंड खत्म होने के बाद अरमान, नेजी और सना मकबूल के साथ बातें कर रहे थे। उन्होंने पायल के तलाक लेने के फैसले पर बात की। अरमान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनका रिलेशन मजबूत है और वह कभी अलग नहीं होंगे। अरमान ने कहा कि उनकी दोनों पत्नियां एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

अरमान ने रणवीर शौरी से भी बात की। उन्होंने कहा कि पायल उन्हें कपड़े भेजती रही हैं, तो यह कैसे हो सकता है कि वह उनसे अलग होना चाहती हैं। मीडिया को सिर्फ मसाला चाहिए, इसलिए वह झूठे दावे कर रहे हैं।

बिन ट्रॉफी के जाना चाहते हैं अरमान

मीडिया राउंड में पूछे गए सवालों के बाद अरमान ने क्लियर किया कि अब उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए। वह यह शो छोड़ना चाहते हैं। उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' जीतने में अब कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि उन्हें डर है कि वह यूथ को गलत मैसेज देंगे।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'टिशू पेपर की तरह किया गया यूज' Adnaan Shaikh ने लगाए बिग बॉस पर गंभीर आरोप, वायरल हुआ वीडियो