Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Armaan Malik की पहली वाइफ Payal Malik को सांस लेने में हुई तकलीफ, अस्पताल में हुईं भर्ती

पायल मलिक अरमान मलिक और कृतिका मलिक को बिग बॉस ओटीटी 3 के हाउस में देखा गया था। इस कपल ने खूब सुर्खियां बटोरी थी । तो वहीं इनको काफी ट्रोल भी किया गया था । इस शो में सबसे ज्यादा वक्त कृतिका और अरमान ने बिताया था । पायल महज 1 हफ्ते में घर से बाहर हो गई थी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 13 Aug 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
अरमान मलिक और पायल मलिक (फोटो इंस्टागाम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुके फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और पायल मलिक लगातार चर्चा में बने हुए हैं। शो में आने से पहले भी ये कपल लोगों के बीच काफी फेमस रहा है। अब पायल मलिक को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। इसकी जानकारी अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने दी है।

हॉस्पिटल में एडमिट हुई पायल मलिक

मशहूर पायल मलिक, अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने के बाद सुर्खियां बटोरीं। शो के बाद से निर्माता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर और भी अधिक फॉलोइंग और दर्शकों की संख्या का आनंद ले रहे हैं। तीनों को अक्सर अपने यूट्यूब वीलॉग के माध्यम से अपने दर्शकों को अपने दैनिक जीवन के बारे में अपडेट करते देखा जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें- लोग गेम नहीं देखते! Bigg Boss 18 में नहीं शामिल होंगी कृतिका मलिक, पायल ने किया खुलासा

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक,  कृतिका ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया है कि पायल को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है, क्योंकि उसकी हार्ट बीट बढ़ गई थी और उसका बीपी लो हो गया था। ऐसे में बिना कुछ सोचे समझे वो पायल को फैरन अस्पताल लेकर गईं। जैसे वह वहां पहुंचे, डॉक्टर ने पायल को एडमिट करने की सलाह दी।

पायल मलिक का हुआ ECG

इस दौरान कृतिका ने बताया कि अस्पताल में पायल का ECG हुआ, जिसकी रिपोर्ट सही नहीं आई, जिसके बाद कृतिका ने पायल को दूसरे अस्पताल लेकर गई और हार्ट स्पेशलिस्ट को दिखाया।  फिर पायल को एडमिट किया गया। ऐसे में वह पूरा रात उसके साथ रही।

व्लॉग में कृतिका ने बताया कि वह सुबह घर लौट आईं और दूसरे दिन जब गईं तो उन्हें बताया गया कि पायल के ब्लड टेस्ट्स सही है, लेकिन डॉक्टर्स अभी दूसरे टेस्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। 

घर लौटी पायल 

पायल एक से दो दिन तक अस्पताल में एडमिट होने के बाद वापस घर पहुंच चुकी है। हालांकि, डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: फिनाले के दौरान Ranvir Shorey ने कृतिका मलिक को किया Kiss, फैंस बोले- अरमान अब इसे थप्पड़ नहीं मारोगे?