Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में करियर बचाने नहीं आए हैं रणवीर शौरी, 25 लाख वाले बयान पर भी दी सफाई

बिग बॉस ओटीटी 3 में शामिल हुए जाने-माने अभिनेता रणवीर शौरी ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वो शो में अपने करियर को रिवाइव करने के मकसद से नहीं आए हैं। इसके बजाय उनके इस शो में शामिल होने की वजह कुछ और है। इसके साथ ही रणवीर शौरी ने ये बताया कि आखिर उन्हें 25 लाख रुपये कैश प्राइज क्यों चाहिए। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jul 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट रणवीर शौरी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है। शो में अब सिर्फ चंद कंटेस्टेंट्स बचे हुए और इनमें से कोई एक इस सीजन का विजेता बनेगा। इस लिस्ट में एक्टर रणवीर शौरी का नाम भी शामिल हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में हाल ही में मीडिया पहुंची और सभी घरवालों से तीखे सवाल किए।

मीडिया ने रणवीर शौरी से पूछा गया कि क्या वो यहां अपने करियर को फिर से जिंदा करने आए है। एक्टर ने इससे इनकार किया और इसे बकवास बताया।

क्या करियर बचाने आए हैं रणवीर ?

रणवीर शौरी ने पत्रकार के कवाल को सही किया और स्पष्ट किया कि बिग बॉस में आने का ये कारण नहीं था। उन्होंने सवाल का जवाब दिया और कहा कि उन्हें वास्तव में दो रियलिटी शो की पेशकश की गई थी, लेकिन क्योंकि उस समय उनके पास कोई और काम नहीं था, इसलिए उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 को चुना। रणवीर शौरी ने कहा, "मेरा बेटा देश से बाहर था, इसलिए मैं यहां आना चाहता था। वो 13 साल का है और अब मैं चाहता हूं कि वो अपना जीवन जीना शुरू करे।"

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim का Bigg Boss 18 के चक्कर में होने वाला था बड़ा नुकसान, परेशान एक्टर ने बताई अपनी मुश्किल

25 लाख वाले बयान पर दी सफाई

बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड में उन्होंने कहा था कि उन्हें ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं है, उनकी दिलचस्पी सिर्फ 25 लाख कैश प्राइज पर है। एक्टर ने अपने इस बयान को लेकर भी बात की और कहा ये बयान मजाक में दिया गया था। सफाई देते हुए उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है। ये बयान मजाक में दिया गया था। जाहिर है कि ट्रॉफी और प्राइज मनी को अलग नहीं किया जा सकता। कम से कम मैं ये कहते हुए स्पष्ट हूं कि मैं पहले खुद जीतना चाहता हूं।" उन्होंने कहा कि वह पुरस्कार राशि से अपने बेटे हारून को कॉलेज भेजना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- 'शुक्रिया मुझे बचा लिया', Bigg Boss OTT 3 को लेकर 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला कमेंट