Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: शिवांगी खेडकर ने किया Sai Ketan Rao को सपोर्ट, Elvish Yadav के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की दी धमकी

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट के साथ-साथ इस समय उनकी दोस्त शिवांगी खेड़कर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कंटेस्टेंट की जर्नी और एल्विश ने जो साई को धमकी दी थी उस पर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह साई के बाहर आने के बाद इस पर विचार करेंगे कि उन्हें लीगल एक्शन लेना है या नहीं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 को खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। घर के अंदर भी अब कुछ सदस्य ही रह गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार शिवानी कुमारी और विशाल पांडे घर से बाहर हो सकते हैं। इस बार बिग बॉस के घर में यूट्यूबर, इन्फ्लुएंसर और स्टार्स दिखाई दिए। छोटे पर्दे के एक्टर साई केतन राव ने इस शो में अपनी अलग जगह बनाई।

कुछ कंटेस्टेंट के साथ उनका बॉन्ड, तो सना मकबूल और लवकेश समेत कुछ कंटेस्टेंट के साथ उनका झगड़ा देखने को भी मिला। इस दौरान उन्हें फैंस के साथ-साथ उनकी दोस्त शिवांगी खेडकर (Shivangi Khedkar) ने भी उन्हें काफी सपोर्ट किया। अब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साई की जर्नी पर बात की है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'पहले छत्तीस का आंकड़ा...', Sai Ketan ने शिवांगी संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार

शिवांगी खेडकर ने की साई की जर्नी पर बात

हाल ही में न्यूज 18 के साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने साई केतन राव की जर्नी पर बात की है। उन्होंने शुरुआत ने सना और साई के बीच हुए झगड़े को लेकर भी चीजें शेयर की। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें खाना पसंद है। वो ऐसे इंसान हैं, जो अपनी मील टाइम टू टाइम लेते हैं। ऐसे में जब खाना नहीं मिला तो वो जो चीजें हुई वो रियल थी।

एल्विश को लेकर क्या बोलीं शिवांगी

इसके बाद उनसे लवकेश और साई के झगड़े को लेकर सवाल किया गया। साथ ही एल्विश जो शो से बाहर हैं उन्होंने भी साई को खुली धमकी दी कि बाहर आओ बताएंगे कि कहां मिलना है। ऐसे में आप इसको कैसे देखती हैं। इसके बाद शिवांगी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं उठी और मैंने वो वीडियो देखा, जिसमें उन्होंने कहा कि बाहर आओ बाहर भी आपकी जिंदगी है भूल मत जाना।

इसके आगे शिवांगी ने कहा कि ये न मजाक था न कुछ और... उन्होंने कहा कि हम अंदर नहीं आ सकते पर आपकी बाहर लाइफ है आप याद रखिए। मैंने तुरंत साई की मां को फोन किया। मैंने उन्हें बताया कि ऐसा हुआ है। मैंने उनसे कहा कि अगर हम कोई लीगल एक्शन लेते हैं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि आप तुरंत ऐसा कुछ करें।

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि मैं समझती हूं कि उसने कुछ ऐसा कहा है जो जानलेवा है। साई और लवकेश शो के अंदर हैं। वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो बाहर बैठे हुए लोगों की वजह से इसे क्यों खराब करेंगे। उसे (साईं) बाहर आने दो। बाहर आने के बाद जब वह इसे देखते हैं और उसके बाद भी उन्हें गुस्सा आता है और उनको लगता है कि यह अच्छा नहीं है। हम निश्चित रूप से कुछ करेंगे।

यह भी पढ़ें: 'भैया भाग्यशाली हैं', कृतिका पर विशाल के भद्दे कमेंट से फूटा पायल का गुस्सा, कहा- कहां गए सपोर्ट करने वाले लोग