Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: 'ये सोचकर रोना आ...', शिवानी कुमारी की हालत देख भड़कीं उनकी मां, कंटेस्टेंट्स पर लगाया इल्जाम

Bigg Boss OTT 3 को जियो सिनेमा पर ऑनएयर हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है। इस सीजन में इन्फ्लुएंसर से लेकर सितारों तक ने बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया है। पहले ही हफ्ते दो बार नॉमिनेशन में आईं शिवानी फिलहाल सुरक्षित हैं लेकिन घर में किसी न किसी से उनकी लड़ाई हो रही है। अब हाल ही में उनकी मां ने इस पूरी लड़ाई पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 01 Jul 2024 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 01:25 PM (IST)
शिवानी कुमारी की मां का कंटेस्टेंट पर फूटा गुस्सा/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे से गांव से निकलकर बिग बॉस के घर में आईं शिवानी कुमारी अपने गेम से हर किसी का दिल जीत रही हैं। दो बार नॉमिनेशन में आने के बाद भी उनके फैंस ने उन्हें घर से बेघर होने से बचा लिया।

एक तरफ जहां कई घरवालों को उनकी ऊंची आवाज और लड़ाई झगड़े बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ फैंस को उनकी मासूमियत से कहीं न कहीं प्यार हो रहा है। पहले ही हफ्ते में शिवानी कुमारी घर में पौलोमी दास के साथ अपने झगड़े से लेकर बेहोश होने तक को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं।

अरमान मलिक सहित कई घरवालों ने तो उनका बेहोश होना एक नाटक बता दिया था। अब शिवानी कुमारी जिस तरह से घर में बार-बार रो रही हैं, ये देख उनकी मां का दिल पसीज गया है और उन्होंने घरवालों पर कई आरोप लगा दिए हैं।

शिवानी को लोग तंग कर रहे हैं

शिवानी कुमारी की मां ने हाल ही में अपनी बेटी के बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में गेम को लेकर बातचीत की। टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की मां काफी भावुक हो गईं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती करने पर भड़के अनिल कपूर, इस कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास

उन्होंने कहा,

"याद आ रही है उसकी, ये सोचकर रोना आ रहा है कि मेरी बिटिया को वो सब कितना परेशान कर रहे हैं। जब वो लोग शिवानी से लड़ते हैं, तो हमें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। उसे चोट लग गयी थी, वह रो रही थी और उसे देखकर मुझे भी रोना आ रहा था"। 

सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं शिवानी कुमारी

आपको बता दें कि कानपुर के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाली शिवानी कुमारी पेशे से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर चार मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। शिवानी कुमारी अपने व्लॉग्स में अपने गांव की छोटी-छोटी चीजें फैंस को दिखाती हैं।

SHIVANI KUMARI

बिग बॉस ओटीटी 3 में भी वह अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं। अक्सर रणवीर शौरी घर में उनकी मिमिक्री करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Elimination: शो से बाहर हुआ ये 'मासूम' कंटेस्टेंट, फूटा फैंस का गुस्सा, बोले- 'बहुत गलत हुआ'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.