Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shivani Kumari ने दिखाई अपने नए घर की एक झलक, दीवारों पर लिखा यूट्यूबर का बड़ा-बड़ा नाम

बिग बॉस OTT 3 श‍िवानी कुमारी ( Shivani Kumari) ने भले ही न जीता हो लेकिन लोगों के दिलों पर उन्होंने खूब राज किया है। शो में शिवानी का देसी अंदाज देख दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया । करीब 40 दिन बाद वह अपने घर पहुंची । जहां उन्होंने सबसे बातचीत की और अपना नया घर भी देखा ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
शिवानी कुमारी का नया घर (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिएलिटी शो 'बिग बॉस OTT सीजन 3' को खत्‍म हुए चार दिन बीत गए हैं, लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। इस सीजन की विजेता टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल रही हैं।

सीजन में 16 कंटस्टेट्स शामिल हुए थे, जिनमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स से लेकर यू-ट्यूबर्स का बोलबाला रहा। इन्हीं में से एक थीं श‍िवानी कुमारी।

शिवानी उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं और पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अब एक बार फिर शिवानी चर्चा में है। दरअसल, उनका घर बनकर तैयार हो गया है, जिसकी एक झलक उन्होंने फैंस के साथ साझा की है।

शिवानी ने दिखाई अपने नए घर की झलक

हाल ही में शिवानी मुंबई से अपने गांव पहुंची थीं, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। मंगलवार को शिवानी ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को नए घर की सैर करवाई है। इसी के साथ उन्होंने बताया भी है कि उनके घर पर दीदी और जीजा भी आए हुए हैं। वो फिरोजाबाद में रहते हैं। 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: विशाल-शिवानी के बाहर होने पर आया Lovekesh Kataria की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, बोलीं- 'बहुत मुश्किल था'

घर की दीवारों पर बड़े-बड़े अक्षरों में शिवानी का भी नाम लिखा नजर आ रहा है, जिसे देखकर वह बेहद खुश हो जाती हैं और कहती हैं, 'मेरा नाम बहुत अच्छो लिखवा रखो है।'

40 दिन बाद घर वालों से मिली शिवानी

इस वीडियो में वो कहती हैं, '40 दिनों बाद टाइम मिला सबके साथ बातचीत करने का, मेरी बहन आई इतनी दूर से उन तो बात नहीं कर पाए थे। मम्मी को टाइम नहीं दे पाए रहे थे इतने मिलने वाले आ जा रहे।'

यह भी पढ़ें-  'मेरे साथ गलत किया', Shivani Kumari ने बताया बिग बॉस में कैसे होती है साजिश, अरमान पर लगाया बड़ा आरोप

शिवानी ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक वीडियो से की थी। जब शिवानी कुमारी ने वीडियोज बनाना शुरू किया था तो पड़ोसी भी उन्हें ताने मारते थे और आज हर कोई  उनके साथ उनकी  वीडियो का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहता है।  बिग बॉस के घर में शिवानी अपने गेम की वजह से चर्चा में रहीं। शो में अरमान मलिक के साथ उनकी दोस्ती चर्चा में रही थी।