Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लवकेश कटारिया की कलाई पर Shivani Kumari ने बांधी राखी, बदले में अपने 'भाई' से मिला खास तोहफा

बिग बॉस ओटीटी 3 से फेमस हुईं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। शो में रहते हुए उन्होंने कुछ दोस्त बनाए तो वहीं कुछ के साथ उनके पारिवारिक सदस्य जैसे रिश्ते बन गए। बिग बॉस ओटीटी 3 में शिवानी की अरमान मलिक विशाल पांडे से अच्छी बॉन्डिंग थी। वहीं लवकेश कटारिया के साथ भी शिवानी की गहरी दोस्ती देखने को मिली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Aug 2024 12:51 PM (IST)
Hero Image
शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया. फोटो क्रेडिट- शिवानी कुमारी इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। भाई-बहन के प्यार और विश्वास से सजे पावन पर्व रक्षाबंधन को भारत में पूरी श्रद्धा के साथ मनाया जाता है। इस साल 19 अगस्त को देशभर में राखी का त्योहार मनाया जाएगा। इस खास पर्व को आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक अच्छे से मनाते हैं। कोई अपने सगे भाई को, तो कोई उसकी कलाई पर राखी बांधता है, जो उसका सगा नहीं, लेकिन सगे से कम भी नहीं।

सेलिब्रिटीज में रक्षाबंधन का क्रेज

टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे भाई-बहन हैं, जो न तो एक ही मां की संतान हैं, न ही रिश्तेदारी में किसी तरह से भाई-बहन लगते हों, लेकिन रक्षाबंधन का त्योहार जरूर साथ मनाते हैं। इसी कड़ी में 'बिग बॉस ओटीटी 3' की शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का नाम सामने आया है, जिन्होंने इसी शो के अपने दोस्त और भाई के समान ही एक कंटेस्टेंट की कलाई पर राखी बांधी।

यह भी पढ़ें: Shivani Kumari से मिलने गर्लफ्रेंड संग उनके गांव पहुंचे Lovekesh, BB OTT 3 कंटेस्टेंट को दिया महंगा गिफ्ट

शिवानी ने बांधी लवकेश को राखी

शिवानी कुमारी की 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कुछ कंटेस्टेंट्स से अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इनमें से एक थे लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria), जिन्हें शिवानी ने इस रक्षाबंधन राखी बांधी है। हालांकि, रक्षाबंधन त्योहार में अभी एक दिन का समय बाकी है। मगर शिवानी ने लवकेश के साथ इस फेस्टिवल का मजा एक दिन पहले ले लिया। उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shivani (@shivani__kumari321)

शिवानी को मिला ये तोहफा

शिवानी ने लवकेश को राखी बांधी, तो लवकेश ने भी भाई का फर्ज अदा करते हुए अपनी बहना शिवानी को तोहफा दिया। उन्होंने वीडियो में एक बॉक्स की झलक दिखाई, जिसे देख ये अंदाजा लगाया गया है कि शिवानी को लवकेश ने अंगूठी या ईयररिंग्स दी हैं। 

यह भी पढ़ें: Shivani Kumari ने दिखाई अपने नए घर की एक झलक, दीवारों पर लिखा यूट्यूबर का बड़ा-बड़ा नाम