Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सभी हदें पार कर दी हैं', Bigg Boss कंटेस्टेंट अरमान मलिक और कृतिका के आपत्तिजनक वीडियो पर भड़कीं शिवसेना नेता

बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक अपने आपत्तिजनक वायरल वीडियो को लेकर दर्शकों का ध्यान खींचा है। ये देखना दिलचस्प होगा कि यह विवाद आगे क्या मोड़ लेता है और मेकर्स इस पर क्या कदम उठाते हैं लेकिन एक बात तो तय है कि इस विवाद ने बिग बॉस ओटीटी 3 को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jul 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
अरमान और कृतिका के वायरल वीडियो पर बढ़ा विवाद, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट अरमान मलिक और कृतिका मलिक चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में शो से दोनों का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। दर्शकों लगातार मेकर्स को लताड़ लगा है। वहीं, अब शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बिग बॉस ओटीटी ऐसा शो है, जो अपने विवादित कंटेंट के लिए जाना जाता है। लड़ाई- झगड़े यहां आम बात है, लेकिन अब बिग बॉस पर वल्गैरिटी फैलाने के भी आरोप लगने लगे हैं, अरमान मलिक और कृतिका का हालिया वायरल वीडियो ताजा सबूत है।

वल्गैरिटी फैलाने का आरोप

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक सबसे चर्चित प्रतियोगी रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पायल मलिक और कृतिका मलिक दोनों से शादीशुदा होने की बात खुले तौर पर स्वीकार की है। हाल ही में शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में बिग बॉस ओटीटी 3 पर 'अश्लीलता' फैलाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें- Armaan-Kritika के वायरल आपत्तिजनक वीडियो पर Bigg Boss मेकर्स ने किया रिएक्ट, सख्त कार्रवाई करने की कही बात

अरमान ने पार की हदें

शिवसेना विधायक ने अरमान मलिक का जिक्र करते हुए कहा, "बिग बॉस 3 एक रियलिटी शो है। शूटिंग चल रही है। शो में जो कुछ भी हुआ ये पूरी तरह से अश्लीलता है और इसे यहां दिखाया गया है। यूट्यूब इन्फ्लुएंसर (अरमान मलिक) भी इसमें शामिल हैं। उन्होंने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी हैं और जो दृश्य दिखाए जा रहे हैं उन्होंने भी मर्यादा पार कर दी है। अब हमने मुंबई पुलिस से कार्रवाई करने का अनुरोध किया है और उन्हें एक पत्र भी दिया है।"

गिरफ्तारी की उठाई मांग

उन्होंने आगे कहा, "रियलिटी शो के नाम पर इस तरह से आपत्तिजनक चीजें दिखाना, ये कहां तक सही है। ये युवाओं पर क्या असर डालेगा ? हम केंद्र में सूचना और प्रसारण मंत्री के पास भी जाएंगे और उनसे संसद के इस मौजूदा सत्र में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कानून लाने का अनुरोध करेंगे। हमने उनसे अभिनेताओं और शो के सीईओ को भी गिरफ्तार करने के लिए कहा है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: घर का सबसे कलेशी कंटेस्टेंट Voting Trend में निकला आगे, इन दो खिलाड़ियों पर एलिमिनेशन की तलवार