Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं उसके लेवल तक नहीं गिर सकता', Vishal Pandey ने थप्पड़ कांड को लेकर Armaan Malik पर कसा तंज

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान विशाल ने कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। घर से बेघर होने के बाद उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि इस कठिन समय को अपने आत्मविश्वास और दोस्तों के सहयोग से पार किया। विशाल पांडे ने अरमान मलिक के थप्पड़ मारने वाली घटना पर भी रिएक्ट किया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jul 2024 08:23 AM (IST)
Hero Image
विशाल पांडे ने अरमान मलिक के थप्पड़ कांड पर किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 का माहौल दिनों-दिन और गर्म होता जा रहा है। हालांकि, अब शो अब अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है। काफी उतार- चढ़ाव के बाद कुछ कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की दौड़ में अभी भी टिके हुए हैं। वहीं, आखिरी पड़ाव के काफी करीब आकर हाल ही में कंटेस्टेंट विशाल पांडे को बिग बॉस ओटीटी 3 से अलविदा लेना पड़ा।

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में उन्हें लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई। कृतिका मलिक को लेकर अरमान मलिक के उनको थप्पड़ मारने के मामले ने खूब तूल पकड़ा था। वहीं, अब शो से बाहर आने के बाद विशाल ने अपने थप्पड़ कांड पर बात की है।

किरदार पर उठाए गए थे सवाल

विशाल पांडे ने न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत में उन घटनाओं को याद किया जो पायल मलिक के चौंकाने वाले दावों के बाद सामने आईं। इन्फ्लुएंसर ने कहा कि इस घटना ने लोगों के उनके प्रति व्यवहार को काफी हद तक बदल दिया। शो में कई लोगों ने उनसे बात करनी बंद कर दी थी। विशाल ने कहा, लवकेश कटारिया, सना मकबूल और शिवानी कुमारी को छोड़कर कोई भी मेरे साथ नहीं बैठता था। कोई भी मुझसे बात नहीं करता था। वे मुझे ऐसे देखते थे जैसे मैं कोई राक्षस हूं। ये बहुत मुश्किल था। मुझे घुटन महसूस होती थी। मेरे किरदार पर कमेंट किया जाता था।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में करियर बचाने नहीं आए हैं रणवीर शौरी, 25 लाख वाले बयान पर भी दी सफाई

 करियर को लेकर हो गए थे परेशान

विशाल पांडे ने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में कई कंटेस्टेंट्स ने उन पर ये भी कमेंट किया कि "उनकी वजह से लड़कियों ने छोटे कपड़े पहनना बंद कर दिया है" और "उनके इरादे अच्छे नहीं हैं"। शो में खुद को लेकर हो रहे इस तरह के रवैये की वजह से विशाल अपने भविष्य को लेकर चिंता में पड़ गए थे। उन्होंने कहा, "जिस दिन ये हुआ, मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया, मेरा करियर खत्म हो गया, मेरे सपने चकनाचूर हो गए। मुझे लगा कि लोग मेरे साथ कोई काम नहीं करेंगा। ये बात परेशान कर रही थी, लेकिन मैंने किसी तरह इसे खुद को संभाला।"

खौल जाता था खून

थप्पड़ कांड को लेकर विशाल ने स्वीकार किया कि घटना के बाद वो इतने गुस्से में थे कि वह बदले में अरमान मलिक को थप्पड़ मारना चाहते थे। उन्होंने कहा, "मैंने इसके बारे में कई बार सोचा। मुझे हर दिन उसे थप्पड़ मारने का मन करता था। मेरा खून खौल रहा था, लेकिन मैं अपने वैल्यूज को जानता हूं, मैं अपनी तमीज को जानता हूं। मैं उसके स्तर तक नहीं गिर सकता। मैं इस शो के महत्व को जानता हूं। मैं लोगों का सम्मान करना जानता हूं।"

थप्पड़ से ज्यादा वजह ने किया परेशान

विशाल ने आगे कहा, "मैं थप्पड़ की वजह से दुखी नहीं था, बल्कि मुझे थप्पड़ मारे जाने की वजह से दुखी था। इसने मेरे चरित्र पर सवाल खड़े किए। ये बहुत बुरा था। मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं। मैं पीछे नहीं हट सकता। मैं ऐसा ही रहा हूं। मैं खुद से कहता रहा कि मैं मजबूत हूं। जब मैं शो में आया तो मैं बहुत आश्वस्त था, लेकिन उस घटना के बाद मैं टूट गया। फिर मेरे माता-पिता वीकेंड का वार एपिसोड में आए। चीजें बेहतर हुईं। मैं अपने इरादे जानता हूं। मेरी मां मेरे इरादे जानती हैं। मैं गलत नहीं हो सकता।"

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim का Bigg Boss 18 के चक्कर में होने वाला था बड़ा नुकसान, परेशान एक्टर ने बताई अपनी मुश्किल