Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: एलिमिनेशन में ट्विस्ट, ग्रैंड फिनाले से पहले बेघर हो गए ट्रॉफी के दावेदार रहे ये कंटेस्टेंट

अनिल कपूर (Anil Kapoor) द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस ओटीटी 3 पिछले कुछ दिनों से कई वजहों को लेकर चर्चा में है। अरमान मलिक और विशाल पांडे की लडाई को काफी तूल मिली। वहीं अब शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच भी गजब की तू तू-मैं मैं हो गई। अब इस वीकेंड का वार में से इनमें से कुछ का सफर खत्म हो गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 27 Jul 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' कंटेस्टेंट्स विशाल पांडे. अरमान मलिक, शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' ग्रैंड फिनाले के करीब है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स की टेंशन भी बढ़ रही है कि फिनाले तक कौन टिक सकेगा। हर कोई यहां अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस वीक विशाल पांड, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं। इनमें से एक नहीं, बल्कि दो का सफर खत्म हो चुका है।

शो का ग्रैंड फिनाले है नजदीक

शो के होस्ट अनिल कपूर ने वीकेंड का वार एपिसोड को शूट करते हुए इस बात की हिंट दी कि ये आखिरी वीकेंड का वार हो सकता है। शो के फिनाले को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं। यही वजह है कि मेकर्स डबल एविक्शन करते हुए शो को ग्रैंड फिनाले तक लेकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में कैमरे के आगे Poulomi Das ने बदले थे कपड़े, एक्ट्रेस ने खुद स्वीकार की ये बात

ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट

इस बार के वीकेंड का वार एपिसोड में 'उलझ' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) शिरकत करेंगी। इसी के साथ अनिल कपूर उन कंटेस्टेंट्स का नाम अनाउंस करेंगे, जिनका शो में आखिरी सफर होगा। लवकेश, विशाल और शिवानी में से विशाल पांडे का सफर खत्म हो चुका है। मेकर्स ने पहले उनके एलिमिनेशन की जानकारी दी थी। बाद में पोस्ट डिलीट कर दी। हालांकि, बिग बॉस की पल-पल की खबर देने वाले फैन पेज की ओर से जानकारी आई है कि विशाल एलिमिनेट हो चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

सिर्फ विशाल ही नहीं, शो से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कट चुका है। ये कंटेस्टेंट हैं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)। बता दें कि पिछले हफ्ते शिवानी का कृतिका से किचन हाइजीन को लेकर झगड़ा हो गया था। कृतिका ने शिवानी पर गंदगी से खाना बनाने का आरोप लगाया था। दोनों की बहस हुई, जिसके बाद शिवानी नॉमिनेट हो गई थीं। 

कब है ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस ओटीटी 3' के ग्रैंड फिनाले की ऑफिशियल तारीख सामने नहीं आई है। लेकिन तमाम रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का अंतिम एपिसोड 2 या 4 अगस्त को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार पर Anil Kapoor ने की कंटेस्टेंट के साथ मस्ती, रणवीर ने की शिवानी की मिमिक्री