Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 Elimination: टूट गया इस कंटेस्टेंट के विनर बनने का ख्वाब, लवकेश ने कर दिया बाहर

Bigg Boss OTT 3 में 16 में से अब महज 13 कंटेस्टेंट बाकी रह गए हैं। बीते सीजन की तरह इस बार बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को सुस्त पड़ने का कोई मौका नहीं दे रहे हैं। एक घरवाले के हाथ में ये पावर दी गयी है कि वह किसी भी एक कंटेस्टेंट को बाहर कर सकता है। पायल और नीरज के बाद अब ये कंटेस्टेंट भी बाहर हो गया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 03 Jul 2024 12:57 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 12:57 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 से ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, ये सीजन और भी दिलचस्प होता जा रहा है। पहले ही हफ्ते में पायल मलिक और नीरज गोयत को शो को अलविदा कहना पड़ा। इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पहले ही ये बताया था कि इस शो में वो सब कुछ होगा, जो दर्शकों को पहले किसी सीजन में देखने को नहीं मिला है।

घर में जहां कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिए गए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उन्हीं के बीच में से एक को बाहरवाला बनाया गया है, जिसका फैसला शो में किसी भी पल ट्विस्ट लेकर आ जाता है। अब हाल ही में बाहरवाले के फैसले ने एक और कंटेस्टेंट के विनर बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया है।

शो से अब इस कंटेस्टेंट का पत्ता साफ

इस बार कंटेस्टेंट को महीने भर ये मौका नहीं दिया जा रहा है कि वह घर में रहकर धीरे-धीरे अपने पत्ते खोलें। अनिल कपूर का शो इतना फास्ट हो चुका है कि कब कौन चला जायेगा, इसका अंदाजा खुद कंटेस्टेंट भी नहीं लगा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेगी ये सोशल मीडिया सेंसेशन? कातिलाना तस्वीरों को देख उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस ओटीटी 3 में पहले हफ्ते में जहां सना सुल्तान और साई केतन को बाहरवाला बनाया गया, तो वहीं अब दूसरे हफ्ते में Youtuber लव कटारिया को ये मौका दिया है कि उनका कोई भी निर्णय घर में तूफान ला सकता है। द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, लवकेश कटारिया भी बिग बॉस की तरफ से मिली इस पावर का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्होंने दूसरे हफ्ते में ही मिड वीक में शो से पौलोमी दास को एलिमिनेट कर दिया है।

पौलोमी दास का घर में छिड़ा था विवाद

बीते हफ्ते की तरह इस बार भी डबल एलिमिनेशन के चांसेस हैं। इस बार घर से बेघर होने के लिए जो सदस्य नॉमिनेट हैं उनमें विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका गेरा दीक्षित, मुनीषा, पौलोमी दास और नेजी का नाम शामिल है। इनमें से पौलोमी को पहले ही लवकेश कटारिया बाहर कर चुके हैं।

अब इन पांचों सदस्यों में से एक और वीकेंड पर बाहर हो सकता है। आपको बता दें कि बीते हफ्ते पौलोमी और शिवानी कुमारी का घर में टास्क के दौरान एक बड़ा झगड़ा देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ गाली गलौच किया था।

यह भी पढ़ें: शिवानी को लेकर ऐसी बात कहने पर फैंस का Payal Malik पर फूटा गुस्सा, बोले- अरमान चाल चल रहा है और ये...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.