Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: एविक्ट होने से बाल-बाल बचे Adnaan Shaikh, यूजर्स को हो गया अंदाजा इस हफ्ते कौन होगा बेघर

Bigg Boss OTT 3 में इस हफ्ते काफी कुछ तमाशा हुआ। अदनान शेख (Adnaan Shaikh) और लवकेश कटारिया आपस में भिड़ गए तो वहीं साई केतन राव भी अपना आपा खो बैठे। अदनान बाहरी इन्फॉर्मेशन घरवालों के साथ शेयर करने की वजह से बेघर भी होने वाले थे लेकिन अंत में बच गए। वाइल्ड कार्ड एंट्री तो बच गए लेकिन दर्शकों को लगता है कि ये कंटेस्टेंट बाहर होगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
इस हफ्ते ये सदस्य हो जाएगा बेघर? फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। तीन ही हफ्तों में अनिल कपूर के शो में पांच कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। इस घर में पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। विशाल के दोस्त और लव कटारिया के दुश्मन अदनान शेख (Adnaan Shaikh)ने घर में आते ही शेखी बघारना शुरू कर दिया है।

जिसका खामियाजा भी उन्हें भुगतना पड़ा था। दरअसल, बार-बार समझाने के बाद भी जब अदनान घरवालों को बार-बार बाहरी दुनिया की जानकारी दे रहे थे, तो बिग बॉस उनसे काफी खफा हो गए और उन्हें सीधा-सीधा निकालने की धमकी दे डाली।

जब अदनान को अपनी गलती का एहसास हुआ, तो उन्होंने बिग बॉस से माफी मांग ली, जिसकी वजह से उन्हें घर में रहने का एक और मौका मिल गया। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख तो एलिमिनेट होने से बच गए, लेकिन दर्शकों को यकीन है कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का पत्ता साफ होने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 3 को ये कंटेस्टेंट कहेगा अलविदा?

हर हफ्ते बिग बॉस नॉमिनेशन टास्क में कुछ न कुछ ट्विस्ट लेकर आ ही जाते हैं। इस हफ्ते जो नॉमिनेशन टास्क हुए थे, उसमें कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे के चेहरे पर फॉग लगाया था। इस हफ्ते लव कटारिया, कृतिका मलिक, सना सुल्तान, अरमान मलिक, नेजी, साई केतन राव और सना मकबूल नॉमिनेट हैं।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: विशाल पांडे के दुश्मन से Adnaan ने बढ़ाई दोस्ती, Sana Makbul का सवाल सुन तिलमिला उठे फैजू के करीबी

जिनमें से Youtuber अरमान मलिक (Armaan Malik) को तो उनके थप्पड़ कांड की वजह से पूरे सीजन की वजह से ही नॉमिनेट किया गया है। इस हफ्ते जितने भी सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उसमें से सबसे वीक गेम यूजर्स को सना सुल्तान का लग रहा है।

उन्हें यकीन है कि अगर इस हफ्ते दर्शकों के वोट्स के आधार पर कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया गया, तो सना सुल्तान का इस हफ्ते बेघर होना पक्का है।

किसका गेम ऑडियंस को आ रहा है पसंद?

इस वक्त बिग बॉस हाउस दो ग्रुप्स में बंटा हुआ है। एक ग्रुप में विशाल-शिवानी, सना और लवकेश हैं, तो वहीं दूसरा ग्रुप साई केतन राव, सना सुल्तान, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक और कृतिका का है।

इस वक्त ऑडियंस को जिन कंटेस्टेंट की पर्सनालिटी सबसे अधिक भा रही है, उसमें सना मकबूल, विशाल पांडे और रणवीर शौरी का नाम शामिल है। यूजर्स को लगता है कि तीनों ईमानदारी के साथ गेम खेल रहे हैं। बीते हफ्ते चंद्रिका गेरा दीक्षित का सफर बिग बॉस हाउस से खत्म हो चुका है।

यह भी पढ़ें: 'मैं सामने वाले को उनकी औकात दिखाती हूं', बिग बॉस से निकलते ही चंद्रिका के बदले तेवर, घरवालों को लेकर कही ये बात