Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 से हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, ऐसे मजबूत कंटेस्टेंट का कटा पत्ता जिसकी नहीं थी उम्मीद!

Bigg Boss OTT 3 से दूसरा एलिमिनेशन होने जा रहा है। अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जब से बिग बॉस के होस्ट की कुर्सी संभाली है तभी से वह चर्चा में हैं। शनिवार को उनका पहला वीकेंड का वार था और रविवार को वह एक सदस्य को गुडबाय कहने जा रहे हैं। एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 30 Jun 2024 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 01:37 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 में इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का पहला वीकेंड का वार शनिवार को हुआ। पहली बार होस्ट की कुर्सी संभाल रहे अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मनोरंजन का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स को आईना भी दिखाया। अब अनिल कपूर बिग बॉस के घर से एक सदस्य को बाहर भी करने वाले हैं, जिसका नाम सामने आ गया है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से पहला एलिमिनेशन मिड-वीक ही हो गया था। इसमें नीरज गोयट को एलिमिनेट किया गया था। अब वीकेंड का वार में एक और सदस्य बेघर होने जा रहा है। पिछले हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में कुल सात कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गये थे, जिसमें पायल मलिक (Payal Malik), अरमान मलिक (Armaan Malik), रणवीर शौरी, साई केतन राव, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया और लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) हैं। 

इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता

इन सात कंटेस्टेंट्स में जिसे जनता का कम प्यार मिला, वह एक ऐसा सदस्य है जिसके एलिमिनेशन की जरा भी उम्मीद नहीं थी। बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले द खबरी पेज के मुताबिक, जो दूसरा कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से बाहर होने वाला है, उसका नाम जानी-मानी यूट्यूबर पायल मलिक है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'गांव की लड़कियां...', Shivani ने पौलमी दास को दिया धक्का, शो से चली जाएंगी एक्ट्रेस?

Payal Malik

जी हां, पायल मलिक को बीते कुछ समय से काफी प्यार मिल रहा था लेकिन एलिमिनेशन में उनका नाम सामने आ रहा है। रविवार को अनिल कपूर एलिमिनेट कंटेस्टेंट का नाम बताएंगे। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

मालूम हो कि पायल मलिक बिग बॉस के घर में अपनी सौतन कृतिका मलिक और पति अरमान मलिक के साथ आई हैं। बीते दिनों उन्होंने बताया था कि जब अरमान की उनकी दोस्त कृतिका से शादी हुई तो उन पर क्या बीती थी। वह एक साल के लिए अरमान से अलग भी रहने लगी थीं, लेकिन फिर वापस आ गईं। लोगों ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था और अरमान व कृतिका बुरा तरह ट्रोल भी हुए थे। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.