Move to Jagran APP

'Bigg Boss के बाहर भी जिंदगी है', Elvish Yadav ने साई केतन राव को दी धमकी, लव कटारिया संग बदसलूकी पर आया गुस्सा

बिग बॉस OTT 3 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान जारी है। इस बीच अब शो के बाहर से भी एक विवादित वीडियो सामने आया है जो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव का है। वीडियो में उन्होंने दोस्त लव कटारिया को सपोर्ट किया। वहीं साई केतन राव को लव के साथ बदसलूकी करने पर धमकी दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 27 Jun 2024 07:54 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 07:54 PM (IST)
लव कटारिया को लेकर साई केतन राव पर भड़के एल्विश यादव, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस OTT 3 के घर में एक नया विवाद सामने आया है। शो के कंटेस्टेंट साई केतन राव और लव कटारिया के बीच हुई अनबन के बाद मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलविश यादव ने साई को कड़ी चेतावनी दी है। एल्विश यादव, जो खुद बिग बॉस OTT 2 के विजेता रह चुके हैं, का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में एल्विश ने कहा कि लव कटारिया उनका बहुत अच्छा दोस्त है और उसके साथ गलत व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साई केतन राव को धमकाते हुए एल्विश ने ये भी कहा कि भले वो शो के अंदर कुछ नहीं कर सकते, लेकिन वो उन्हें बिग बॉस के बाहर देख लेंगे।

एल्विश को आया गुस्सा

एल्विश यादव ने वीडियो में लव कटारिया के साथ साई केतन राव की बदसलूकी के कुछ किस्से बताते हुए कहा, "एक क्लिप देखी जो कि साई केतन राव की थी, जिसमे वो कटारिया से लड़ाई करता दिख रहा है। वो कटारिया के गाल पर थप्पड़ मार रहा है। इसके बाद जैसे ही कटारिया उठा तो उसका हाथ खींचता है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

एल्विश ने साई को दी धमकी

एल्विश ने वीडियो में आगे कहा, "ये क्लिप मैंने वीडियो में देखी थी। मैंने सोचा भाई इसकी इतनी मजाल कैसे हो गई छोरे की। चलो भाई कटारिया ने उस हिसाब से रिस्पांस नहीं किया हम तो बाहर से क्या ही कर सकते हैं। गेम जो चल रहा है अंदर की चीजें न हम बाहर ला सकते हैं न बाहर की अंदर। बस इतना याद रखना कि बिग बॉस के बाहर भी जिंदगी है साई केतन राव भाई। बस हमारे भाई से थोड़ा सही से पेश आना। वो तो चलो अंदर-अंदर की बात हो गई बाहर मत करना ये सब।"

साई और लव की दुश्मनी

बिग बॉस OTT 3 का यह सीजन पहले से ही कई विवादों और झगड़ों के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। साई केतन राव और लव कटारिया के बीच मुकाबला शो के प्रीमियर में भी देखने को मिला था, जो घर के अंदर भी जारी है। कई मौके के बीच दोनों एक-दूसरे को साइलेंट ट्रीटमेंट देते हुए नजर आते हैं। लव कटारिया ने इस मुद्दे पर अब तक कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'अगर पायल कर लेती दूसरी शादी', सना मकबूल का सवाल सुन उड़े अरमान मलिक के तोते, दिया ये जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.