Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद बढ़ गई Adnaan Shaikh की मुसीबत? बहन ने लगाया संगीन आरोप, दर्ज हुई FIR

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 3) फेम अदनान शेख विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में इंफ्लूएंसर ने आयशा नाम की लड़की से शादी की थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब शेयर कीं। फिलहाल अदनान एक तरह के विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं जहां उनकी खुद की बहन ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:05 PM (IST)
Hero Image
अदनान शेख पर बहन ने लगाया आरोप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पिछले काफी समय से अदनान शेख अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड आयशा के साथ निकाह किया है। लेकिन अब लग रहा है कि शादी के बाद अदनान की मुसीबत और बढ़ने वाली है।

दरअसल अदनान की बहन ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने एफआईआर भी दर्ज करवाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अदनान की बहन मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी हैं। यहां उनके साथ कुछ अन्य लोग भी नजर आए। वीडियो में वो कह रही हैं कि आखिरकार पुलिस ने मेरे भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है जिसने मुझे पीटा था।

एक्टिविस्ट से ले रही मदद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,अदनान की बहन ने इस मामले में फुरखान शेख नाम के एक एक्टिविस्ट से मदद मांगी है जोकि वीडियो में उनके साथ दिखाई भी दे रहा है। वीडियो में अदनान की बहन अपनी आपबीती बता रही है। फुरखान ने खुलासा किया कि वह इस मामले में मदद के लिए उसके पास आई थीं।

☝️ Influencer Adnan Shaikh (Team 07) Par Bangur Nagar Police Station Mein FIR Darj

🤦🏻‍♀️ Apni Behen Aur Uske Father In Law Ko Maarne Ke Ilzaam Par FIR Hui Darj#adnanshaikh #team07 #BiggBoss pic.twitter.com/0SBg3T6R9k

— F3News (@F3NewsOfficial) September 29, 2024

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने संगीत सेरेमनी में दुल्हन के साथ ली शानदार एंट्री, Bigg Boss की पलटन भी आई नजर

उन्होंने बताया कि शुरुआत में उन्होंने उसे घर पर ही विवाद सुलझाने की सलाह दी क्योंकि फुरखान का मानना ​​था कि ऐसे पारिवारिक मामलों पर खुले तौर पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए। हालांकि,जब उन्हें मामले की गंभीरता का एहसास हुआ, तो वह अदनान की बहन के साथ पुलिस स्टेशन गए, जहां एफआईआर दर्ज की गई।

खानी पड़ सकती है जेल की हवा

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मु्ताबिक पुलिस अदनान को पूछताछ के लिए बुला सकती है। हालांकि अदनान ने इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है। वहीं मामला अगर कोर्ट तक पहुंचता है तो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर को कानूनी कार्यवाही का भी सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: घर में Adnaan Shaikh को देखते ही बौखलाए लव कटारिया, विशाल संग दोस्ती बिगाड़ देगी जमा-जमाया खेल!