Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kritika Malik ने मांगा था प्यार पर मिली नफरत, किसी ने कहा 'डायन' तो कोई बोला 'घर तोड़ने वाली'

बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर डिसाइड होने में बस अब कुछ घंटे ही बाकी हैं। 16 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुए इस शो में अब बस पांच कंटेस्टेंट रह गए हैं जिन्हें लेकर लगातार अपडेट सामने आ रही हैं। इस शो में अगर किसी कंटेस्टेंट की सबसे कठिन जर्नी रही है तो वह हैं कृतिका मलिक। जिन्हें शुरुआत से लेकर अंत तक कई टैग मिले हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Aug 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
कृतिका मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 जर्नी/ फोटो- Jagran Graphics

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 आज खत्म हो जाएगा। रात को 9 बजे इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। रणवीर शौरी से लेकर सना मकबूल, नेजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक ने टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृतिका मलिक अब ट्रॉफी के बेहद करीब पहुंचकर एलिमिनेट हो चुकी हैं। हालांकि, ये एपिसोड में रात को ऑनएयर होगा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में उन्होंने अपने पति अरमान मलिक और दोस्त पायल मलिक के साथ एंट्री की थी, लेकिन फाइनलिस्ट में सिर्फ वहीं अपनी जगह बना पाई।

इस शो के आने से पहले यूट्यूब पर कृतिका मलिक को काफी प्यार मिला। हालांकि, ये शो उनके लिए सबसे बड़ी गलती साबित हुआ, क्यों चलिए जानते हैं-

कृतिका मलिक को मिले अलग-अलग टैग

कृतिका-अरमान और पायल इस शो में ये सोचकर आए थे कि दर्शक उनके असल व्यक्तित्व को जानेंगे और उन्हें प्यार मिलेगा, लेकिन ये उनपर ही बैकफायर हो गया। Youtuber अरमान मलिक को तो लोगों की नफरत झेलनी ही पड़ी, लेकिन उनसे ज्यादा हेटरेट कृतिका को मिला।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Grand Finale LIVE: फिनाले की रात 'स्त्री' करेगी कमाल, साथ नजर आएंगे राजकुमार राव

कृतिका मलिक जब से शो में आई हैं, तब से ही उन्हें लगातार ट्रोल किया गया। जब मीडिया घर में आई थीं, तो उन्हें बातों ही बातों में 'डायन' तक कह दिया गया था। क्वेश्चन करते हुए एक जर्नलिस्ट ने उन्हें ये तक कह दिया था कि डायन भी सात घर छोड़कर वार करती है। जिसे सुनकर कृतिका मलिक बिलख-बिलखकर रोई थीं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कृतिका को बताया घर तोड़ने वाली

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड प्रीमियर पर जब अनिल कपूर ने पायल मलिक से कृतिका संग अरमान की दूसरी शादी की स्वीकृति पर सवाल किया था, तो उनकी आंखें नम हो गयी थीं। ये देखकर फैंस का दिल भी पसीज गया था।

पायल ने ये भी बताया कि जब उन्हें अचानक कृतिका-अरमान की शादी की खबर मिली थी, तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया था और वह सुसाइड करने की कगार पर पहुंच गयी थी। काफी समय तक मनमुटाव के बाद और अपने बेटे चीकू की वजह से ही उन्होंने शादी स्वीकार की, जिसके बाद से ही कृतिका पर पायल का बसा बसाया घर तोड़ने का इल्जाम लग गया था।

यार ने ही लूटा घर यार का

अरमान मलिक की पत्नी बनने से पहले कृतिका मलिक और पायल काफी अच्छे दोस्त थे। कृतिका अरमान को जीजू बुलाती थीं। पायल ने बताया था कि कृतिका ने उनसे शादी की कुछ फोटोग्राफ्स मांगी थी, तो पायल ने सीधा उन्हें अरमान का नंबर ही दे दिया। पायल को नहीं पता था कि एक नंबर देना उनकी ही जिंदगी में तूफान लेकर आएगा।

7 दिन में अरमान मलिक को कृतिका से प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी कर ली। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ये कहकर भी ट्रोल करते हैं 'भगवान सौ दुश्मन दे लेकिन ऐसा दोस्त किसी को न दे' ये कहकर भी ट्रोल करते हैं।

कैसा रहा कृतिका का बिग बॉस का सफर

कृतिका मलिक के बिग बॉस के सफर पर अगर एक नजर डाली जाए तो उनका गेम शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स और इस शो के दर्शकों को वीक लगा है। घर में कई बार उनके को-कंटेस्टेंट ये कहते हुए दिखाई दिए हैं कि उनका खुद का कोई स्टैंड नहीं है और वह सिर्फ अरमान के इशारों पर चलती हैं।

इतना ही नहीं, घर में एंट्री उन्होंने इस उम्मीद से की थी कि उन्हें लोगों का प्यार मिले, लेकिन इस शो में आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें पहले से दोगुनी नफरत झेलनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं सना मकबूल, ग्रैंड फिनाले में बदले सुर