Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जल्द खत्म होने वाला है रियलिटी शो Bigg Boss OTT 3, ग्रैंड फिनाले को लेकर Anil Kapoor ने दिया अपडेट

बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। जल्द ही इस विवादित शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। अब इसके होस्ट और अभिनेता अनिल कपूर ने भी इसे लेकर वीकेंड का वार एपिसोड में बड़ा अपडेट दिया है। बिग बॉस के घर में 16 कंटेस्टेंट शामिल हुए थे जिसमें से अब कुछ ही कंटेस्टेंट घर में बचे हैं। अब देखना होगा इनमें से कौन ट्रॉफी उठाता है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 27 Jul 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी के दो सीजन हिट होने के बाद बीत महीने 21 जून को इसका तीसरा सीजन जियो सिनेमा पर शुरू हुआ। इस बार शो में कई बदलाव देखने को मिले, जैसे शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। वहीं, इस बार सबसे ज्यादा यूट्यूबर, इन्फ्लुएंसर को शो में आने का मौका मिला। अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।

ऐसे में अब बचे हुए कंटेस्टेंट का भी दमदार गेम देखने को मिल रहा है। साथ ही बिग बॉस के फैंस भी शो के फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि शो आगे बढ़ सकता है, लेकिन अब होस्ट अनिल कपूर ने इसके फिनाले को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: शिवांगी खेडकर ने किया Sai Ketan Rao को सपोर्ट, Elvish Yadav के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की दी धमकी

कब होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले

इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 वीकेंड का वार एपिसोड शुक्रवार को देखने को मिला, जिसमें होस्ट ने कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। शो में अब 9 सदस्य बाकी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते डबल एविक्शन देखने को मिल सकता है, जिसके बाद दो कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी और विशाल पांडे बाहर हो सकते हैं।

Photo Credit: Jio Cinema/Instagram

बीते दिन अभिनेता और होस्ट ने यह साफ कर दिया कि यह वीकेंड का वार का आखिरी हफ्ता है और अगले शुक्रवार यानी 2 अगस्त को इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला है।

घर में बचे हैं अब ये सदस्य

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार 16 कंटेस्टेंट घर के अंदर शामिल हुए थे, जिसमें से अब 9 कंटेस्टेंट रह गए हैं। इस हफ्ते अगर शिवानी और विशाल घर से बेघर हो जाते हैं, तो नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, अरमान मलिक, सना मकबूल, साई केतन राव और लवकेश कटारिया फिनाले के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे। अब इनमें से विनर बनकर ट्रॉफी कौन उठाता है ये तो आने वाले दिनों में भी पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: 'भैया भाग्यशाली हैं', कृतिका पर विशाल के भद्दे कमेंट से फूटा पायल का गुस्सा, बोलीं- कहां गए सपोर्ट करने वाले लोग