Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Voting: मौका छूटा तो हार जाएगा आपका पसंदीदा कंटेस्टेंट, दर्शकों के हाथ में आई पावर

बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। ऐसे में फैंस भी इंतजार कर रहे हैं कि वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखें। हालांकि उन्हें अब बिग बॉस ने ये मौका दिया है कि वह पांचों में से जिसे चाहे उसे विनर बना सकते हैं। कैसे करें फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट यहां पर जाने पूरी डिटेल्स-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 02 Aug 2024 06:26 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 लाइव वोटिंग/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ती जा रही है। हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के हाथ में ट्रॉफी देखने का इंतजार कर रहा है। अनिल कपूर का ये सीजन काफी छोटा रहा, जहां ऑडियंस से ज्यादा एलिमिनेशन की पावर घरवालों के हाथ में सौंप दी।

इस वजह से फैंस सोशल मीडिया पर बिग बॉस के मेकर्स से काफी खफा हुए और उन्होंने बिग बॉस को कुछ कंटेस्टेंट के लिए बायस्ड भी बता दिया। अब बिग बॉस ने दर्शकों को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने का एक सुनहरा मौका दिया है।

बिग बॉस ने खोल दी है वोटिंग लाइंस

बिग बॉस ओटीटी 3 में बुधवार को अरमान मलिक और लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) के एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस ने अगले दिन 12 बजे तक ही वोटिंग लाइंस खोली थी, ताकि किसे कितने वोट्स मिले हैं ये काउंट किया जा सके। बिग बॉस ने हमेशा कहा है कि ऑडियंस उनके शो की कर्ता-धर्ता है, ऐसे में मेकर्स को उन्हें नाराज करना सही नहीं लगता।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Grand Finale LIVE: फिनाले की रात 'स्त्री' करेगी कमाल, साथ नजर आएंगे राजकुमार राव

बिग बॉस ने ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale) के शुरू होने के साथ शो के दर्शक को ये मौका देंगे की वह अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट करके ट्रॉफी जीता सके। द खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया, "बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की वोटिंग आज रात को 9 बजे से लाइव होगी और विनर घोषित किया जाएगा।

कैसे करें अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग?

अगर आप समझ नहीं पा रहे हैं कि बिग बॉस में सना मकबूल-नेजी या अपने किसी भी पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए कैसे वोट्स करें, तो घबराने की जरुरत नहीं है, क्योंकि हम आपको बता रहे हैं कि आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए कैसे वोटिंग कर सकते हैं।

सबसे पहले जियो सिनेमा एप पर जाकर वहां पर बिग बॉस ओटीटी सर्च बार पर क्लिक कीजिये, उसके बाद स्क्रोल करें। जब आप नीचे की तरफ आएंगे तो उसमें टॉप फाइव फाइनलिस्ट की फोटोज आपको दिखाई देंगी। उनमें से जिसे आप शो का विनर बनाना चाहते हैं उसके लिए वोट कर दें।

वोटिंग करने के स्टेप्स

  • जियो सिनेमा एप करें डाउनलोड 
  • बिग बॉस ओटीटी 3 करें सर्च 
  • नीचे स्क्रोल करें 
  • पांचों कंटेस्टेंट की फोटो में से एक पर क्लिक करें 
  • नीचे जाकर सबमिट करें

ये हैं टॉप फाइव फाइनलिस्ट

16 कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ बिग बॉस ओटीटी के इस सफर में बस अब पांच लोग घर में बचे हुए हैं, जिसमें कृतिका मलिक, सना मकबूल, रणवीर शौरी, साई केतन राव और नेजी का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृतिका-रणवीर और साई ट्रॉफी की रेस से दूर हो चुके हैं और विनर बनने का मुकाबला सना और नेजी के बीच होने वाला है। हालांकि, ये पूरा एपिसोड रात को 9 बजे से दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Kritika Malik ने मांगा था प्यार पर मिली नफरत, किसी ने कहा 'डायन' तो कोई बोला 'घर तोड़ने वाली'