Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं सना मकबूल, ग्रैंड फिनाले में बदले सुर

डेढ़ महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने के बाद विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) आज खत्म होने जाएगा। ग्रैंड फिनाले में कोई एक कंटेस्टेंट सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। विनर के अलावा ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल (Sana Makbul) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की खट्ठी-मीठी बातें भी सबसे बड़ी हाइलाइट होने वाली हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Aug 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
अनिल कपूर ने करवाई सना मकबूल और रणवीर शौरी की सुलह। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) डेढ़ महीने के बाद खत्म होने जा रहा है। इस बार के सीजन में दोस्ती और प्यार कम, लड़ाई ज्यादा देखने को मिले। अरमान मलिक का विशाल पांडे को थप्पड़ मारना हो या फिर सना मकबूल (Sana Makbul) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का झगड़ा।

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल और बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के बीच शो में आखिर तक नहीं बनी। रणवीर ने उन्हें नागिन और गटरछाप बुलाया, वहीं सना ने भी एक्टर की पर्सनल लाइफ पर कमेंट किया और उन्हें नाली का कीड़ा बताया। हर एपिसोड में उनके बीच अनबन होती ही रही, लेकिन ग्रैंड फिनाले में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उन्हें एक कर दिया।

प्यार से रणवीर और सना ने मारा ताना

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में अनिल कपूर ने सना मकबूल और रणवीर शौरी की लड़ाई खत्म करने के लिए पहल की। होस्ट ने कहा, "सना और रणवीर आप दोनों ने पूरे सीजन में एक-दूसरे का गला पकड़ना चाहा। मैं चाहता हूं कि आज आप दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े।" सना और रणवीर ने एक-दूसरे का हाथ थामा और अपने दिल का हाल बयां किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Grand Finale LIVE: फिनाले की रात आज, किसके सिर सजेगा बिग बॉस का ताज

रणवीर ने सना को कहा बेवकूफ

रणवीर शौरी ने सना मकबूल को ताना मारा। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि तुम दुनिया की सबसे बदसूरत लड़की हो और सबसे बेवकूफ भी।" सना ने भी उन्हें नहीं बख्शा। एक्ट्रेस ने रणवीर से कहा, "आपने मेरी इतनी रिस्पेक्ट की। शायद ये इज्जत मैं सात जन्मों तक नहीं भुलूंगी।" सना ने उनका हाथ जोर से पकड़ते हुए कहा कि आप यह ट्रॉफी डिजर्व करते हैं। आखिर में रणवीर मुस्कुराते हुए कहते हैं कि उनका हाथ दर्द कर रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5...

  • सना मकबूल
  • नैजी
  • रणवीर शौरी
  • साई केतन राव
  • कृतिका मलिक

द खबरी के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 5 में सना मकबूल और नैजी पहुंचे हैं। हालांकि, अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी, ये ग्रैंड फिनाले में ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: पलटूबाज निकले Armaan Malik? घर से बेघर होते ही बदल दिया विनर का नाम