Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Finale: सना मकबूल से रणवीर-नेजी तक, जान लीजिए Voting लिस्ट में आपका पसंदीदा है कौन से नंबर पर

डेढ़ महीने तक ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का 2 अगस्त को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। अरमान-लवकेश के जाते ही और अपने फाइव फाइनलिस्ट की घोषणा के साथ बीते दिन बिग बॉस ने वोटिंग लाइंस ओपन कर दी थी। फिलहाल वोटिंग लिस्ट में सना-रणवीर और नेजी में से कौन आगे चल रहा है यहां देखें लिस्ट-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 01 Aug 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 वोटिंग लिस्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) का ये धमाकेदार सीजन बस अब खत्म होने वाला है, क्योंकि कल यानी कि शुक्रवार को इसका ग्रैंड फिनाले है। अनिल कपूर के शो के कई पुराने खिलाड़ी भी ग्रैंड फिनाले में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप फाइव फाइनलिस्ट में जो कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं, उसमें सना मकबूल, रणवीर शौरी, रैपर नेजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक (Kritika Malik) का नाम शामिल हैं। अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के शो से एलिमिनेशन के बाद ही वोटिंग लाइंस ओपन कर दी गई थी। फिलहाल सोशल मीडिया पर कौन से कंटेस्टेंट को कितने पर्सेंट वोट्स मिल रहे हैं, चलिए जानते हैं।

इस कंटेस्टेंट को फैंस मानते हैं ट्रॉफी का हकदार?

इस बार बिग बॉस का गेम हर सीजन से थोड़ा अलग रहा है। एक हफ्ते में दो से तीन कंटेस्टेंट शो से बाहर हुए। कुछ लोगों को घरवालों के वोट्स के आधार पर बाहर किया गया, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट दर्शकों से मिले कम वोटों के कारण शो से एलिमिनेट हो गए। अब जो पांच फाइनलिस्ट बचे हुए हैं उनमें सबसे ज्यादा वोट्स पाकर जो आगे चल रही हैं, वह हैं सना मकबूल(Sana Makbul)।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अरमान के थप्पड़ कांड से लेकर अश्लील कटेंट तक, किन कारणों से विवादों में रहा बिग बॉस का ये सीजन

द खबरी ने अपने एक्स अकाउंट पर सोशल मीडिया की वोटिंग लिस्ट शेयर की है, जिसमें सना मकबूल को तकरीबन 43 पर्सेंट वोट्स मिले हैं, इसके अलावा दूसरे नंबर पर नेजी हैं जिन्हें 32.4% पर्सेंट वोट्स मिले हैं। तीसरे नंबर पर सोशल मीडिया वोटिंग लिस्ट में रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) हैं, जिन्हें 16% वोट्स मिले और चौथे नंबर पर साई केतन राव हैं। इस लिस्ट में सबसे पीछे अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक हैं।

कब तक खुली हैं बिग बॉस ओटीटी 3 की वोटिंग लाइंस?

अरमान और लवकेश (Lovekesh Kataria) के एलिमिनेशन के साथ ही बिग बॉस के घर में बाहरवाले के कांसेप्ट का भी अंत हो गया है, यानी अब पूरी पावर जनता के हाथ में सौंप दी गई है। वह किसे बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनते हुए देखना चाहते हैं, ये पूरी तरह से उनके वोट्स पर ही निर्भर करता है।

बिग बॉस ने वोटिंग लाइंस आज दोपहर 12 बजे तक खोली हैं और दर्शकों को मौका दिया है कि वह दिल खोलकर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए वोट करें। आपको बता दें पांचों फाइनलिस्ट में से जो ये सीजन जीतेगा उसे ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: लो आ गई चमचमाती ट्रॉफी की पहली झलक, हर सीजन से है सबसे अलग