Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे की वजह से मंडराया लवकेश पर खतरा, एलिमिनेशन से बचने के लिए पीसनी पड़ेगी चक्की

Bigg Boss OTT 3 का ये सीजन शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। दो हफ्तों में ही घरवालों के असली चेहरे दर्शकों के सामने आने लगे हैं। इस सीजन में दूसरे हफ्ते में बिग बॉस ने लवकेश कटारिया को बाहरवाला बनकर घर पर हुकूमत करने का मौका दिया था लेकिन अपने दोस्त की वजह से ही उन पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 09 Jul 2024 10:45 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस से बेघर होंगे लवकेश कटारिया/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ये और भी इंटेंस होता जा रहा है। इस सीजन में अरमान मलिक से लेकर विशाल पांडे और लवकेश कटारिया जैसे कई फेमस सोशल मीडिया स्टार्स अपना व्यक्तित्व दर्शकों को इस शो के जरिए दिखा रहे हैं।

अनिल कपूर के इस विवादित रियलिटी शो से दो हफ्तों में ही चार कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो चुका है। घर में टोटल 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली थी, जिसमें से अब तक पायल मलिक, नीरज गोयत, पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी एलिमिनेट हो चुके हैं।

अब तीसरे हफ्ते में एक बार फिर से नॉमिनेशन की तलवार घरवालों पर लटकी है। इस हफ्ते जिस पर सबसे ज्यादा खतरा मंडरा रहा है, वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि लव कटारिया हैं।

किस गलती की वजह से लव कटारिया हुए एलिमिनेट

बिग बॉस (Bigg Boss OTT 3) के कुछ नियम-कानून हैं, जिन्हें तोड़ने वाला घर से एलिमिनेट हो या ना हो, लेकिन उस पर खतरा जरूर मंडराने लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ है लवकेश कटारिया के साथ, जहां उन्हें बिग बॉस ने इस हफ्ते घर से निकालने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 : 'अभी भी आंखे नहीं खुलीं...' कृतिका को विशाल पांडे के बगल में बैठा देखकर भड़के Armaan Malik

दरअसल, इस साल के गेम में 16 में से एक घरवाला बाहरवाला है, जिसे ऑडियंस का फीडबैक मिलता है। बिग बॉस जिसे भी बाहर वाला बनने की पावर देते हैं, उसे ये आगाह करते हैं कि इस बात का पता किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं लगना चाहिए। सना सुल्तान और साई केतन के बाद ये पावर एल्विश के खास दोस्त लव कटारिया को दी गयी।

इन्वेस्टिगेशन टास्क में जहां कोई कंटेस्टेंट ये नहीं पता लगा सका कि बाहर वाला कौन है, तो वहीं लव कटारिया के खास दोस्त विशाल पांडे को ये भनक लग गयी कि बाहर वाला कौन है। लव भी उनसे ये बात छुपा नहीं सके, जिससे नाराज होकर बिग बॉस ने अब उन्हें सीधा-सीधा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

बस इस शर्त पर बच सकते हैं लवकेश

द खबरी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हुए हैं। इस दौरान बिग बॉस सबसे ये पूछते हैं कि कौन चाहता है कि लव घर से बाहर न जाए, जिसके जवाब में दीपक चौरसिया, विशाल पांडे और शिवानी के साथ सना मकबूल भी अपना हाथ खड़ा करती हैं।

ये देख बिग बॉस उन्हें लव को बचाने का एक मौका देते हैं और ये टास्क देते हैं कि लव तब तक सुरक्षित रहेंगे, जब तक घर में हाथ उठाने वाले कंटेस्टेंट चक्की चलाते रहेंगे। इसके बाद ये फैसला दर्शकों का होगा कि वह लव को बचाते हैं, या फिर उन्हें शो से बाहर कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Nomination: 5 मजबूत कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, नॉमिनेशन में भाईचारा भी नहीं आया काम