Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shivani Kumari से मिलने गर्लफ्रेंड संग उनके गांव पहुंचे Lovekesh, BB OTT 3 कंटेस्टेंट को दिया महंगा गिफ्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो गया है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी चर्चा में बने हुए हैं। अब लवकेश कटारिया अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शिवानी कुमारी से मिलने उनके घर पहुंचे हैं। ऐसे अचानक उन्हें अपने गांव और घर में देखकर बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शॉक्ड हो जाती है। वहीं लव ने उन्हें महंगा गिफ्ट भी दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 12 Aug 2024 02:37 PM (IST)
Hero Image
लवकेश कटारिया और शिवानी (Photo Credit: Screenshot)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार कई कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई तो कुछ के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली। एक तरफ जहां अरमान और विशाल की लड़ाई हुई। वहीं, दूसरी तरफ विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया की दोस्ती देखने को मिली। घर में इनका इतना मजबूत बॉन्ड बना जो अब बाहर भी कायम है।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शिवानी मुंबई में विशाल से उनके घर जाकर मिली। इसके बाद जब शो खत्म हुआ तो लवकेश कटारिया उन्हें सरप्राइज देने उनके गांव गए। ऐसे में अचानक लव को देखकर शिवानी शॉक्ड हो गईं। वहीं, लवकेश ने शिवानी को महंगा तोहफा भी दिया।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3 की जीत के बाद Sana Makbul का छलका दर्द, बोलीं- 'किसी ने मेरे लिए ताली नहीं बजाई'

गर्लफ्रेंड संग शिवानी के घर गए लवकेश

शिवानी कुमारी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल यूट्यूब पर एक व्लॉग वीडियो शेयर किया है। इसमें वह सबसे पहले अपने घर और बाकी चीजों के बारे में अपने फैंस को बताते हुए नजर आती हैं।

इसके बाद जब वह व्लॉग बना रही होती हैं तभी लवकेश कटारिया अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वहां आ जाते हैं और शिवानी को सरप्राइज देते हैं। उन्हें देख कर बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट शॉक्ड हो जाती हैं। इसके बाद शिवानी, लवकेश को सभी से मिलवाती हैं।

लवकेश ने दिया महंगा गिफ्ट

इसके साथ ही शिवानी ने यह भी शेयर किया कि लवकेश ने उन्हें गिफ्ट में गोल्ड के इयररिंग्स गिफ्ट किए हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने व्लॉग में भी शेयर की है। वहीं, शिवानी ने लवकेश को राखी भी बांधी है।

यूजर्स को पसंद आया उनका व्लॉग

शिवानी कुमारी के व्लॉग पर उनके फैंस लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शिवानी के यहां लवकेश को देखकर आज बहुत ज्यादा खुशी हुई। लवकेश ने अपना वादा निभाया। दूसरे ने लिखा कि कटारिया ने अपना वादा पूरा किया।

यह भी पढ़ें: जो Bigg Boss से नहीं हुआ वो Naezy ने कर दिखाया, एक्स कंटेस्टेंट से हुई सना मकबूल की दोस्ती?