Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: क्या आस्तीन का सांप है लव कटारिया? अरमान-विशाल की लड़ाई के बाद इस बात पर आगबबूला हुए यूजर्स

Bigg Boss OTT 3 धीरे-धीरे अब आगे बढ़ रहा है। ये गेम और भी इटेंस होता जा रहा है। जहां कई कंटेस्टेंट अब एक-दूसरे पर वार करने से पीछे नहीं हट रहे हैं तो वहीं बीते दिन अरमान मलिक (Armaan Malik) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) के बीच बड़ा झगड़ा हुआ। हालांकि इस पूरी घटना पर लव कटारिया यूजर्स के निशाने पर आए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
विशाल-अरमान के झगड़े में बुरे फंसे लव कटारिया/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे घरवालों के चेहरों से मुखौटे उतर रहे हैं। दो हफ्ते तक एक-दूसरे के मुंह पर मीठा बनने वाले कई कंटेस्टेंट अब एक-दूसरे पर वार करते हुए नजर आ रहे हैं।

तीसरे ही वीकेंड के वार में बिग बॉस ओटीटी 3 में एक बड़ा धमाका हुआ, जहां अरमान मलिक (Armaan Malik) ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर विशाल पांडे को पत्नी कृतिका मलिक पर कमेंट करने की वजह से जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

इस बीच ही अब लव कटारिया सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं और लोग उनकी दोस्ती से दुश्मनी अच्छी बता रहे हैं। आखिर क्यों विशाल और अरमान की लड़ाई में लोगों ने घसीटा लवकेश का नाम चलिए जानते हैं।

क्या लवकेश ने भड़काई अरमान-विशाल के बीच चिंगारी?

लवकेश कटारिया और विशाल पांडे शुरुआत से ही बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के गेम में एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों एक-दूसरे के झगड़े में सहयोग करने के लिए सामने भी आते हैं। हालांकि, इस बार सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को ये लग रहा है कि विशाल और अरमान के बीच गुस्से की चिंगारी भड़काने वाले कोई और नहीं, बल्कि लवकेश हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'हमने उसे मार खाने नहीं भेजा', थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के पैरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल

दरअसल जब पायल मलिक विशाल को इस बात पर खरी खोटी सुनाकर गईं, तो अरमान गुस्से से भर गए। जब अरमान ने लव कटारिया से ये पूछा कि अगर वह उनकी मां-बहन को कुछ कहते तो वह क्या करते, इसका जवाब देते हुए Youtuber ने कहा कि वह रैप्टा धर देते। इस बात को सुनते ही अरमान सीधा सिटिंग एरिया में गए और बातों ही बातों में उन्होंने विशाल जो खुद को डिफेंड कर रहे थे उनके गाल पर खींचकर तमाचा जड़ दिया।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इस वजह से लवकेश कटारिया पर भड़के फैंस

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस इंसिडेंट के बाद सोशल मीडिया पर मौजूद कई लोगों को लग रहा है कि इस लड़ाई को हवा देने वाला कोई और नहीं, बल्कि लव कटारिया ही है। कई यूजर्स तो उन्हें विशाल का साथ न देने के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "हम आपको सपोर्ट कर रहे थे, लेकिन आपने ये जो हरकत की है, ये बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है।

उसकी साइड पर खड़े होने की बजाय आप बार-बार उसे गलत प्रूफ करने पर लगे थे"। दूसरे यूजर ने लिखा, "भाई आपने गलत किया विशाल के साथ, कोई भाईचारा नहीं है तुम्हारा"। अन्य यूजर ने लिखा, "लवकेश जैसा दोस्त भगवान किसी को न दे, अपने ही दोस्त को डिफेंड नहीं कर पाया, डरपोक"।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: विशाल पांडे का एक और वीडियो हुआ वायरल, Armaan Malik को लेकर लवकेश से बोली थी ये बात