Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया और अरमान मलिक के बीच हुई तीखी बहसबाजी, इस मुद्दे की वजह से गर्माया घर का माहौल

अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में ड्रामा बढ़ता जा रहा है। जैसे- जैसे घर में कंटेस्टेंट्स के दिन बढ़ते जा रहे हैं वैसे- वैसे उनके बीच में लड़ाइयां भी बढ़ती जा रही है। अब लव कटारिया और अरमान मलिक के बीच झगड़ा हो गया है। शो के नए प्रोमो में दोनों घर के गार्डन एरिया में एक- दूसरे के साथ तीखी बहस करते हुए नजर आए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jul 2024 04:49 PM (IST)
Hero Image
लव और अरमान के बीच हुआ झगड़ा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एक और दिन, एक और विवाद। इस बार बहस का केंद्र बने लव कटारिया और अरमान मलिक। बिग बॉस के घर में अब लव कटारिया और अरमान मलिक के बीच खाने को लेकर तीखी बहस हुई। इस दौरान दोनों ने एक- दूसरे को नीचे दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ा।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक अक्सर खाने को लेकर बवाल मचाते हुए नजर आते हैं। अपने हिसाब और पसंद के खाने के लिए घर में खूब हंगामा करते हैं। इस बार भी उन्होंने यही किया, लेकिन बाजी उल्टी पड़ती नजर आई।

खाने को लेकर छिड़ी बहस

बिग बॉस ओटीटी 3 से अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो सामने आया है। वीडियो में अरमान मलिक गार्डन एरिया में बैठे हुए दिख रहे हैं। इस दौरान लव कटारिया उनके पास आते हैं और बहस करने लगते हैं। हुआ यूं कि अरमान मलिक ने लड़-झगड़ कर अपने हिसाब से खाना बनवाया, लेकिन जब खाना बनकर तैयार हुआ, तो अरमान खाना नहीं खाया। इस पर लव नाराज हो गए और उन्होंने अरमान से इस बात पर सवाल उठाया।

यह भी पढ़ें- 'Bigg Boss जो खुद इतना ज्ञान देते हैं...', Armaan Malik के थप्पड़ पर भड़के अभिनव शुक्ला ने लगाई मेकर्स की क्लास

लव ने अरमान पर साधा निशाना

लव ने कहा, "अगर तुम्हें टाइम पर खाना नहीं खाना था, तो बनाने के लिए क्यों कहा?" इस पर अरमान ने जवाब दिया कि ''उनकी मर्जी वो खाना खाए या ना खाए।'' पलटकर लव ने कहा कि ''वो कौन होते हैं सबको ऑर्डर देने वाले, कही के चौधरी है क्या ?'' जवाब में अरमान ने कहा- ''हां हूं मैं चौधरी।'' खाने को लेकर छिड़ी इस बहस के कारण धीरे-धीरे दोनों के बीच गरमागर्मी बढ़ गई। लव और अरमान की इस लड़ाई ने घर के माहौल को और गर्म कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बढ़ेगा बिग बॉस के घर में ड्रामा

बिग बॉस के घर में ऐसे विवाद नए नहीं हैं, लेकिन हर बार ये विवाद घरवालों के रिश्तों को और अधिक तनावपूर्ण बना देते हैं। इस घटना के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि लव और अरमान के बीच के रिश्ते कैसे बदलते हैं और क्या वे इस मुद्दे को सुलझा पाएंगे। बिग बॉस ओटीटी 3 के दर्शकों को ये एपिसोड एंटरटेनिंग और ड्रामेटिक होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल की बात सुनते ही फिर बेहोश हुईं Shivani Kumari