Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: एलिमिनेशन को लेकर आया ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स को बाहर निकालने की बिग बॉस ने रची ये साजिश

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के इस सीजन ने दर्शकों को हर मोड़ पर चौंकाया है और आगे भी यही उम्मीद की जा रही है कि शो में रोमांच और मनोरंजन का तड़का बरकरार रहेगा। बीते हफ्ते एलिमिनेशन को लेकर ट्विस्ट देखने को मिला था। अब एक बार फिर बिग बॉस अपने कंटेस्टेंट्स के होश उड़ाने वाले हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 02 Jul 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को लगेगा झटका, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 रोमांच, ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा हुआ है। शो में हर हफ्ते कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया कराई गई। इस दौरान घर से बेघर होने के लिए 6 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए। वहीं, अब जानकारी आई है कि इस बार भी एलिमिनेशन में ट्विस्ट आने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए अभी सिर्फ एक हफ्ता हुआ है और अब शो अपने दूसरे वीक में है। फिर भी मेकर्स जल्दी- जल्दी कंटेस्टेंट्स को बाहर कर रहे हैं।

एविक्शन का मिला डबल डोज

बिग बॉस ओटीटी 3 में बीते हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता कट गया। मिड वीक एविक्शन में नीरज गोयत और वीकेंड का वार में पायल मलिक शो से बाहर हो गईं। ताजा जानकारी के अनुसार, बिग बॉस एक बार फिर मिड वीक एविक्शन करने वाले हैं यानी दूसरे हफ्ते में भी एलिमिनेशन का डबल डोज मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Armaan Malik की तीसरी शादी पर पायल ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा- 'हम उसे पैसे दे चुके है और अब वो...'

एविक्शन में आया ये ट्विस्ट

बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर होने के लिए इस बार चंद्रिका दीक्षित, मुनिषा खटवानी, विशाल पांडे, पौलोमी दास, शिवानी कुमारी और नैजी नॉमिनेटेड हैं। मंगलवार रात की मिड वीक एविक्शन के साथ इनमें से कोई एक शो बाहर हो सकता है। ऐसे में सवाल उठता है कि बिग बॉस के शुरुआती में धड़ाधड़ एलिमिनेशन क्यों करवाए जा रहे हैं या फिर मेकर्स शो में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने के लिए वाइल्ड कार्ड की एंट्री कराने की प्लानिंग कर रहे हैं। अब ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

सतर्क होंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस में लगातार मिड वीक एविक्शन के बाद अब बचे हुए कंटेस्टेंट्स और भी सतर्क हो जाएंगे। शो में टिके रहने के लिए कंटेस्टेंट्स को नई रणनीति बनानी होगी। आने वाले दिनों में देखना दिलचस्प होगा कि वे इस मिड वीक एलिमिनेशन से कैसे उबरते हैं और खेल में अपनी पकड़ बनाए रखते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'मुझे भाभी पसंद है', अरमान मलिक की पत्नी कृतिका को लेकर ये क्या बोल गए विशाल पांडे