Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Elimination: पहले ही हफ्ते तगड़ा झटका, मिड-वीक एलिमिनेशन में एक कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता!

Bigg Boss OTT 3 में पहले हफ्ते की नॉमिनेशन हो गई है। पहले शो में चार कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी थी लेकिन बिग बॉस ने ऐसी चाल चली कि पूरा पासा ही पलट गया। अब शो में दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इस बार एलिमिनेशन के लिए वीकेंड का वार का इंतजार नहीं किया जाएगा। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 25 Jun 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 में इन कंटेस्टेंट्स में से किसी एक का कटेगा पत्ता। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) में कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान ग्रैंड प्रीमियर के बाद से ही शुरू हो गया था, लेकिन नॉमिनेशन टास्क में घरवालों के बीच नफरत के बीज पहले से ज्यादा बढ़ गई है। शो में अब एक और ट्विस्ट आने जा रहा है, जो घर का माहौल बदल देगा।

21 जून को शुरू हुए बिग बॉस ओटीटी 3 में कुल 16 कंटेस्टेंट्स हैं, जिसमें टीवी स्टार्, बॉलीवुड एक्टर, सिंगर, जर्नलिस्ट और यूट्यूबर्स व इन्फ्लुंसर हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट्स मसाला डालकर दर्शकों का ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मगर जल्द ही इन 16 में से किसी एक का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

बिग बॉस में होगा मिड-वीक एविक्शन

दरअसल, बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते का एलिमिनेशन वीकेंड का वार में नहीं होगा। होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) की सलाह से पहले ही एक कंटेस्टेंट को शो छोड़कर जाना होगा। बिग बॉस की खबर देने वाले एक एक्स (ट्विटर) पेज ने बताया है कि पहले हफ्ते शो में मिड-वीक एविक्शन होगा। यानी मिड-वीक एविक्शन में किसी एक का सफर हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- BB OTT 3 Highest Paid: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस? नाम जानकर लगेगा जबरदस्त झटका

बिग बॉस ने खेला गेम

सोमवार को बिग बॉस के घर में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ, जिसमें कई कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया। घरवालों ने एक-दूसरे पर भड़ास निकालते हुए अपने दुश्मनों को नॉमिनेशन में डाला। जिन कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया था, उसमें सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया हैं।

कटेगा इन दो कंटेस्टेंट्स में से एक का पत्ता

नॉमिनेशन पूरी होने के बाद बिग बॉस ने अपना दांव खेला और पूरी नॉमिनेशन लिस्ट ही बदल दी। बिग बॉस ने सना सुल्तान को नॉमिनेशन की कमान संभाली और दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी थी। सना ने शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और नीरज गोयट (Neeraj Goyat) को नॉमिनेट किया। इन दो कंटेस्टेंट्स में से एक कोई एक एलिमिनेट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक पर उठे सवाल, दूसरी बीवी कृतिका को लगी मिर्ची, बिग बॉस का घर बना अखाड़ा