Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये कंटेस्टेंट ही बनेगा Bigg Boss OTT 3 का विनर! बेट लगाने को तैयार हैं Munawar Faruqui, बस ये है प्रॉब्लम

Bigg Boss OTT 3 में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां अरमान मलिक हाथ धोकर विशाल पांडे (Vishal Pandey) के पीछे पड़े हुए हैं तो सना मकबूल और कृतिका मलिक के बीच नई दुश्मनी शुरू हो गयी है। इस बीच ही अब बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी ने कहा कि वह बेट लगाने के लिए तैयार हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 12 Jul 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर ने बताया कौन होगा विनर/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में हर चीज बहुत जल्दी हो रही है। दो हफ्तों में ही चार कंटेस्टेंट का सफर इस विवादित शो से खत्म हो चुका है। तीसरे हफ्ते के नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल एक और घरवाला इस हफ्ते शो को अलविदा कह देगा। घर में अब महज 12 कंटेस्टेंट रह गए हैं और सभी के गेम पर दर्शकों की पैनी नजर है।

सोशल मीडिया पर हर कोई ये बता रहा है कि उनके मुताबिक कौन सा ऐसा खिलाड़ी है, जिसमें इस साल विनर बनने की क्वालिटी है।

इस विवादित शो के अब तीन हफ्ते पूरे होने से पहले ही मुनव्वर फारूकी इस बात पर शर्त लगाने के लिए तैयार हो गए हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के हाथ में जाने वाली है।

मुनव्वर ने बताया कौन बनेगा सीजन का विजेता

स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीजन 17 के सबसे शातिर खिलाड़ी थे। उन्होंने फैंस का दिल ही नहीं, बल्कि अपना सीजन भी जीता था। अब हाल ही में सब के चहेते कंटेस्टेंट ने ये प्रेडिक्शन कर दिया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर कौन बनेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: Munawar Faruqui ने कृतिका मलिक की खुलेआम उड़ाई खिल्ली, लिखा- कहीं बिग बॉस भी भाभी...

उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "बेट लगा लो, ये सीजन कटारिया ही जीतेगा। बस वोट कौन से ऐप पर लगानी है, ये पता नहीं"। मुनव्वर फारूकी के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि कई लोगों को ऐसा लग रहा है कि वह एल्विश यादव पर तंज कस रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 में बचे हैं इतने कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस सीजन 3 की शुरुआत 21 जून को हुई थी। इस सीजन में सलमान खान की जगह बतौर होस्ट अनिल कपूर ने ली है। हालांकि, अनिल कपूर को कई बार सोशल मीडिया पर 'बायस्ड' कहकर ट्रोल भी किया जाता है। इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी, जिसमें से अब तक चार सदस्य घर से बेघर हो चुके हैं।

सबसे पहले इस शो से आउट होने वाले कंटेस्टेंट नीरज गोयत थे, उनके बाद पायल मलिक शो से बाहर हो गयीं। उनके अलावा शो पौलोमी दास और मुनीषा खटवानी भी शो से बाहर हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: फर्स्ट मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर वाइफ संग रोमांटिक हुए Munawar Faruqui, किस करते नजर आया कपल