Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: एक और मजबूत कंटेस्टेंट होने जा रहा बेघर, Armaan Malik समेत इन 7 पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Bigg Boss OTT 3 में अभी तक एक कंटेस्टेंट का पत्ता साफ हो गया है। मिड-वीक एलिमिनेशन के बाद अब वीकेंड का वार में एक और कंटेस्टेंट का शो से नाता टूट जाएगा। इस हफ्ते शो में कौन-कौन खिलाड़ी नॉमिनेट हुआ है इसके नाम भी सामने आ गये हैं। जानिए इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए कौन से मजबूत कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 28 Jun 2024 09:55 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 09:55 AM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) को शुरू हुए एक हफ्ता होने जा रहा है। शो में लड़ाई-झगड़े के बीच खूब कंटेंट मिल रहा है। नये सीजन के साथ नये नियम भी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। इस बीच धड़ाधड़ एलिमिनेशन भी हो रहे हैं। पहले ही हफ्ते मिड-वीक एलिमिनेशन में एक का पत्ता कटा और अब दूसरा भी घर से जाने की तैयारी में है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने पहले वीकेंड का वार में दूसरे कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करेंगे, जिसका फैसला जनता करेगी। सोमवार को हुए नॉमिनेशन टास्क में शिवानी कुमारी और नीरज गोयट बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे, जिसमें नीरज को एलिमिनेट किया गया था। अब एक और नॉमिनेशन हुआ, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। 

इन तीन से छिना नॉमिनेट करने का हक

गुरुवार को बिग बॉस के घर में दूसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ। जनता की एजेंट सना सुल्तान ने अरमान मलिक (Armaan Malik), पायल मलिक (Payal Malik) और वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित (Vada Pav Girl Chandrika Dixit) से नॉमिनेट करने का हक छीन लिया। इन तीन को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को किसी दो को नॉमिनेट करना था। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'अगर पायल कर लेती दूसरी शादी', सना मकबूल का सवाल सुन उड़े अरमान मलिक के तोते, दिया ये जवाब

Bigg boss ott 3 contestants

फोटो क्रेडिट- एक्स (जियो सिनेमा)

ये सात कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क खत्म होने के बाद 7 कंटेस्टेंट्स के ऊपर एलिमिनेशन की तलवार लटकी। टास्क में जिन 7 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया, उसमें साई केतन राव (Sai Ketan Rao), सना सुल्तान, लव कटारिया (Lovekesh Kataria), शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, पायल मलिक और दीपक चौरसिया का नाम शामिल है। वीकेंड का वार में इन सात में से किसी एक का सफर खत्म हो जाएगा।

बिग बॉस ओटीटी 3 में जनता का एजेंट भी है, जिसे बिग बॉस बाहर की सारी अपडेट देंगे। पहले मॉडल सना सुल्तान जनता की एजेंट थीं, लेकिन सही से काम न करने की वजह से उन्हें बिग बॉस ने फायर कर दिया। अब ये जिम्मा साई केतन को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.