Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 Nomination: 5 मजबूत कंटेस्टेंट्स पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, नॉमिनेशन में भाईचारा भी नहीं आया काम

बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स के सिर पर एक बम फूट गया है। एलिमिनेशन के बाद हालिया एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क करवाए गए। जहां सभी घरवालों ने मिलकर एक- दूसरे को नॉमिनेट नहीं बल्कि बचाने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान 5 कंटेस्टेंट्स पर एलिमिनेशन की तलवार लटक ही गई। हालांकि नॉमिनेशन में काफी भाईचारा भी देखने को मिला। 

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Jul 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 हुए नए नॉमिनेशन, (X Image

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3 Nomination) फुल स्पीड में आगे बढ़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड में मुनिषा खटवानी को घर से बेघर किया गया। वहीं, अब अगले एविक्शन के लिए घर में नॉमिनेशन करवाए गए। बिग बॉस के घर में इस बार 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं और ये सभी जीतने की मजबूत दावेदारी रखते हैं।

बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए सभी घरवालों को लेटर बॉक्स टास्क दिया। जहां कंटेस्टेंट्स को इस बार एक-दूसरे के खिलाफ नहीं, बल्कि सपोर्ट में खड़ा होना था।

विशाल और लवकेश का भाईचारा

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन की जानकारी दी और टास्क के बारे में बताया। घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम लिखकर लेटरबॉक्स में डालना था, जिसे वो शो में देखना चाहते हैं। इस दौरान विशाल और लवकेश ने एक-दूसरे का नाम लिखा। नैजी को सना मकबूल, सना सुल्तान ने बचाया। वहीं, शिवानी को लव ने सपोर्ट किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: 'हमने उसे मार खाने नहीं भेजा', थप्पड़ कांड के बाद विशाल पांडे के पैरेंट्स का रो-रोकर बुरा हाल

किसने किया किसे सपोर्ट ?

विशाल, शिवानी और चंद्रिका ने सना मकबूल को बचाया। वहीं, सना सुल्तान को नैजी साई और कृतिका ने बचाया। अरमान और चंद्रिका ने कृतिका का नाम लेटर बॉक्स में डाला। दीपक, शिवानी और सना मकबूल ने चंद्रिका को बचाया। वहीं, दीपक का नाम रणवीर शौरी ने लिखा।

कौन- कौन हुआ नॉमिनेट ?

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए इस नॉमिनेशन में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए, जिन्हें लेटर बॉक्स टास्क के दौरान सबसे कम वोट्स मिले। शो से बेघर होने के लिए इस हफ्ते लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया और शिवानी कुमारी पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। ये सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस में मजबूती से आगे बढ़ रहे हैं और अपना- अपना गेम खेल रहे हैं। एविक्शन में इनमें से किसी के भी बाहर होने पर फैंस को बुरा जरूर लगेगा, क्योंकि ये सभी दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: विशाल पांडे का एक और वीडियो हुआ वायरल, Armaan Malik को लेकर लवकेश से बोली थी ये बात