Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: पहले ही हफ्ते बेघर होने के लिए घरवालों पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, कंटेस्टेंट्स ने जमकर निकाली भड़ास

Bigg Boss OTT 3 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच खट्टा-मीठा रिश्ता देखने को मिल रहा है। कुछ कंटेस्टेंट्स दोस्ती की राह पर चल रहे हैं लेकिन अब शायद उनके रिश्ते में एक बड़ा बदलाव आने जा रहा है। शो का आज पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ है। सभी घरवालों ने एक-दूसरे पर तीर चलाते हुए उन्हें नॉमिनेशन में डाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 24 Jun 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) शुरू होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस का घर जंग का मैदान हो गया है। आये दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता रहता है। अब शो में तापमान और बढ़ने वाला है, क्योंकि नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला नॉमिनेशन आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो भी जारी किया है। इसे देख लग रहा है कि आने वाले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई होगी।

कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किये गये लेटेस्ट प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर शब्दों का तीर चलाते हुए उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं। सबसे पहले नॉमिनेशन शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) करती हुई नजर आईं। उन्होंने नॉमिनेट करने वाले कंटेस्टेंट को कहा कि वह माइंड गेम खेलने आई हैं।

यह भी पढ़ें- BB OTT 3 Highest Paid: बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को मिल रही सबसे ज्यादा फीस? नाम जानकर लगेगा जबरदस्त झटका

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फिर पायल मलिक आती हैं और वह झगड़े के बेस पर किसी को नॉमिनेट करती हैं। वहीं, रणवीर शौरी ने विशाल पांडे को नॉमिनेट करते हुए उन्हें रूड बताया। विशाल पांडे, सना सुल्तान जैसे कंटेस्टेंट्स ने भी नॉमिनेशन में हिस्सा लिया। प्रोमो देख लग रहा है कि इस बार नॉमिनेशन टास्क में शिवानी, रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना मकबूल और अरमान मलिक जैसे कंटेस्टेंट नॉमिनेट होंगे। हालांकि, अभी कुछ भी क्लियर नहीं है।

मेकर्स ने चली नई चाल

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे लाइव रहता है। दर्शक 24 घंटे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लाइव देख सकते हैं। हर सीजन में ऐसा ही था, लेकिन इस सीजन में मेकर्स ने एक बदलाव किया है। दरअसल, लाइव फीड में नॉमिनेशन टास्क को नहीं दिखाया गया है। हमेशा दर्शकों को लाइव फीड में ही नॉमिनेशन का पता चल जाता था, लेकिन इस बार उन्हें भी एपिसोड देखकर ही इसका पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें- BB OTT 3: 'पहले छत्तीस का आंकड़ा...', Sai Ketan ने शिवांगी संग डेटिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने लुटाया प्यार