Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3 Nominations: पायल मलिक के जाते ही घरवालों को एक और झटका, इन 6 कंटेस्टेंटे्स पर गिरी गाज

Bigg Boss OTT 3 में कई सरप्राइज मिलना बाकी हैं। अनिल कपूर ने घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले ही ये बता दिया था कि ये सीजन सभी सीजंस से हटकर होने वाला है और ऐसा ही कुछ देखने को मिला। पहले वीकेंड तक ही दो लोगों ने शो को अलविदा कह दिया। अब शो में दूसरे हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क हुए जिसमें छह लोग निशाने पर आए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 01 Jul 2024 04:17 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 04:17 PM (IST)
नॉमिनेशन में आए बिग बॉस ओटीटी 3 के ये छह कंटेस्टेंट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शुरुआत काफी अच्छी हुई है। अनिल कपूर के शो में इस बार सबसे खास बात ये है कि अलग-अलग तरह के लोग इस विवादित शो का हिस्सा बने हैं। बिग बॉस ने उनका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया सीजन शुरू होते ही कंटेस्टेंट को ये आगाह कर दिया था कि इस बार ये शो केवल डेढ़ महीने का है, ऐसे में शुरुआत से ही सबको अपना गेम अप करने की जरूरत है।

एक हफ्ते में ही इस शो से दो कंटेस्टेंट घरवालों के वोट्स के आधार पर बेघर हो चुके हैं। उनके जाते ही अब घर में मौजूदा सदस्यों पर बिग बॉस ने एक बार फिर से खतरे की घंटी बजा दी है और घर में नॉमिनेशन टास्क हो चुका है।

इस बार नॉमिनेशन टास्क में आया बड़ा ट्विस्ट

शुरुआत में दो नॉमिनेशन जहां बेहद ही सिम्पल तरीके से हुए, तो वहीं इस बार टास्क बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है। बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नॉमिनेशन टास्क का एक वीडियो शेयर किया, जहां इस बार सभी घरवालों को अकेले-अकेले नहीं, बल्कि जोड़ियों में लोगों को नॉमिनेट करना था।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3 से बेघर होने के बाद Payal Malik ने अरमान-कृतिका को दी एडवाइस, शिवानी कुमारी के लिए कही ये बड़ी बात

इस वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि कई कंटेस्टेंट आपसी सहमति से इस निर्णय पर नहीं पहुंच पाए हैं कि वह किसे नॉमिनेट करें। कन्फेशन रूम में जहां शिवानी और चंद्रिका एक साथ दिखाई दिए, तो वहीं साई केतन और सना सुल्तान भी एक-दूसरे से आपस में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इन छह कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते के नॉमिनेशन के डिस्कशन के बाद जिन छह कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है, उनमें विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका गेरा दीक्षित, मुनीषा खटवानी, पौलोमी दास और नेजी शामिल हैं।

इन छह कंटेस्टेंट में से एक का सफर इस हफ्ते वीकेंड के वार में या फिर उससे पहले भी खत्म हो सकता है। इस हफ्ते जिन तीन कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने की सबसे ज्यादा उम्मीद है, वह शिवानी कुमारी, पौलोमी दास और मुनीषा हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती करने पर भड़के अनिल कपूर, इस कंटेस्टेंट की लगा दी क्लास


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.