Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: पौलोमी ने अनिल कपूर की चुप्पी पर उठाया सवाल, शिवानी के 'तुम्हारी जैसी लड़की' वाले कमेंट पर रार

पौलोमी दास और शिवानी कुमारी के बीच हाल ही में जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला। जिसे पौलोमी ने वीकेंड का वार में भी उठाने की कोशिश की लेकिन होस्ट अनिल कपूर ने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया। वहीं अब पौलोमी ने होस्ट पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उनका कहना है कि अनिल कपूर जैसे वरिष्ठ और सम्मानित अभिनेता को ऐसे मुद्दों पर चुप नहीं रहना चाहिए था।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 01 Jul 2024 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 04:27 PM (IST)
अनिल कपूर पर भड़कीं पौलेमी दास, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया और विवादित होता रहता है। इस बार की कॉन्ट्रोवर्सी शिवानी कुमारी के कमेंट को लेकर है, जिसने पूरे घर में हलचल मचा दिया, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में आई हैं पौलोमी दास, जिन्होंने अब मामले को लेकर अनिल कपूर की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

शिवानी कुमारी ने हाल ही में पौलोमी दास पर आपत्तिजनक टिप्पणी 'तुम जैसी लड़कियां' कर दी थी। जिसे लेकर वो बुरी तरह भड़क गईं। शिवानी और पौलोमी के बीच जमकर बहसबाजी भी हुई।

अनिल पर भड़कीं पौलोमी

नाराज पौलोमी दास ने शिवानी कुमारी से पूछा कि 'तुम जैसी लड़कियां' से उनका क्या मतलब था। दोनों के बीच इस कमेंट को लेकर खूब गहमागहमी देखने को मिली, लेकिन शिवानी ने अपनी बात का मतलब नहीं समझाया। अब वीकेंड का वार के बाद पौलोमी ने सीधे तौर पर अनिल कपूर को आड़े हाथों लिया और उनसे पूछा कि उन्होंने शिवानी के इस कमेंट पर रिएक्ट क्यों नहीं किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 से बेघर होते ही Payal Malik ने खोली एलिमिनेशन की पोल, कहा- मैं वोट्स की वजह से बाहर नहीं...

क्या बोलीं पौलोमी दास

पौलोमी दास ने लिविंग एरिया में चंद्रिका और अरमान मलिक से बात करते हुए अनिल कूपर को लेकर कहा, "वो अपनी राय दे रहे हैं लेकिन मुझे अफसोस है, मैं इससे सहमत नहीं हूं। शो के बाहर चंद्रिका को लेकर मेरे किए गए कमेंट्स के बारे में बात हुई है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सही है। मुझे ऐसा लगता है कि कोई भी इस बात पर चर्चा नहीं कर रहा है कि उसने (शिवानी) मेरे बारे में क्या कहा ?"

आहत हुईं पौलोमी की फीलिंग्स

उन्होंने आगे कहा, "जब भी मैं इस बात को उठाने की कोशिश करती हूं, तो बात को बदल दिया जाता है। क्या ये गलत नहीं है? 'तुम्हारी जैसी लड़कियों' वाला उसका कमेंट अभी भी मुझे तकलीफ देता है, क्योंकि बाहर मेरे जैसी कई महिलाएं हैं। मुझे ये समझने की जरूरत है कि उसका क्या मतलब था।" शिवानी कुमारी ने कुछ दिनों पहले पौलोमी के पहनावे के बारे में टिप्पणी की थी और उन्हें 'तुम्हारी जैसी महिला' कहा था, जिसकी वजह से दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 Elimination: शो से बाहर हुआ ये 'मासूम' कंटेस्टेंट, फूटा फैंस का गुस्सा, बोले- 'बहुत गलत हुआ'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.