Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दावे की खुली पोल! दोस्त कृतिका संग पति की दूसरी शादी पर छलका पायल मलिक का दर्द

अरमान मलिक (Armaan Malik) बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। शो में उनका दो पत्नियों के साथ एंट्री करना लगातार दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। इस बीच अब उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने अरमान और कृतिका की शादी का किस्सा सुनाया लेकिन अपनी बात पूरी करने से पहले ही वो रो पड़ीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 27 Jun 2024 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 02:25 PM (IST)
पति की दूसरी शादी से टूट गई थीं पायल मलिक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के हाल के एपिसोड में इमोशंस का तूफान देखने को मिला, जब पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका के बारे में बात करते हुए अपने आंसू रोक नहीं पाईं। पायल मलिक शो के बाकी कंटेस्टेंट्स से बात कर रही थीं और उस वक्त के बारे में बता रही थीं, जब उनके पति अरमान मलिक ने उनकी दोस्त कृतिका से शादी कर ली थी।

पायल की बातों ने घरवालों को भी गहरी सोच में डाल दिया। वहीं, फैंस ने पायल की हिम्मत की सराहना की और उनकी मजबूती की तारीफ की।

अरमान मलिक के दावे की खुली पोल

अरमान मलिक सोशल मीडिया पर अपनी दोनों बीवियों के साथ अक्सर व्लॉग शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो दावा करते हैं कि पायल और कृतिका दोनों उनके साथ आपसी सहमति से रहती हैं, और तीनों साथ में बेहद खुश हैं। हालांकि, पायल के नए वीडियो ने अरमान मलिक के दावे के पोल खोल दी है, क्योंकि पति की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए, वो टूट गईं और रोने लग गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 में दो पत्नियां लेकर पहुंचे Armaan Malik पर भड़कीं आजमा फल्लाह, मर्दों को चुभ सकती है उनकी बात

पायल ने सुनाया पति की दूसरी शादी का किस्सा

पायल ने वीडियो में अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुनाते हुए कहा, "एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अमरान) कहीं साथ में थे। इनके बीच बात हुई होगी कि चलो शादी करते हैं तो उसने (कृतिका) भी कह दिया करते हैं। ये दोनों शादी करके आ गए। मेरे पास फोन आया- 'अरे पायल एक ना खुशखबरी देनी है', मैं इनकी हर एक चीज समझ जाती हूं। मैंने कहां तुमने शादी कर ली?" 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पायल की आंखों से छलके आंसू

मुनीषा खटवानी ने बीच में टोकते हुए पायल से पूछा, "तुमको नहीं लगा इसने बहुत बड़ा धोखा दिया है। आप की दोस्त, आप की सबसे अच्छी दोस्त होकर, आप के पति के साथ शादी की? हालांकि, पायल इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं, क्योंकि वो अपने आंसू नहीं रोक पाती और रोने लगती हैं। अरमान तुरंत उन्हें संभालने के लिए आते हैं और कहते हैं कि इस बात को 7 साल हो गए हैं और उसे इसे भूलने के लिए कहते हैं। वहीं, कृतिका कहती हैं कि जब भी पायल ये कहानी सुनाती हैं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों का पहले से है इस कंटेस्टेंट से नाता, शो में कर रहे हैं ढोंग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.