Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 में कंटेस्टेंट ने दिया एक-दूसरे को लूजर का टैग, Armaan-Vishal में फिर हुई बहस

बिग बॉस ओटीटी 3 में आज शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड आना है। ऐसे में यह एपिसोड बेहद खास होने वाला है। इस बार घर में अनिल कपूर के साथ दो खास मेहमान भी नजर आने वाले हैं और बिग बॉस ने कंटेस्टेंट के साथ एक गेम भी खेला है जिसमें उन्होंने सभी को घर का लूजर बताने के लिए कहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 के फैंस वीकेंड का वार एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज शनिवार को होस्ट अनिल कपूर आकर कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं। वहीं, उनके आने से पहले बिग बॉस एक बार फिर कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलते हुए दिखाई देंगे।

इस बार वह कंटेस्टेंट से घर के लूजर को एक्सपोज करने के लिए कहने वाले हैं। वहीं, इस गेम में एक बार फिर विशाल और अरमान के बीच बहस होने वाली है, जिसका प्रोमो अब सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए', सना मकबूल के सपोर्ट में उतरे Rajiv Adatia, रणवीर शौरी की लगा दी क्लास

किसने किस कंटेस्टेंट को बताया लूजर

जियो सिनेमा के जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस घर वालों से कहते हैं कि आज आपको ये एक्सपोज करना है कि इस घर का लूजर कौन है। इसके बाद सबसे पहले रणवीर शौरी आते हैं और अपनी बात रखते हुए कहते हैं कि इनकी हर बात में कलेश हो जाता है। फिर लवकेश को वो टैग पहनाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इसके बाद लवकेश ने साई केतन का नाम लिया और शिवानी ने नैजी को लूजर का टैग दिया। अदनान ने दीपक को और लास्ट में अरमान ने विशाल को यह टैग दिया। इसे देते हुए अरमान ने कहा कि विशाल की घर में उतनी ही जरूरत है, जितनी टिशू पेपर की। ये सुनने के बाद विशाल चिढ़ जाते हैं और कहते हैं कि फिर तो बहुत ज्यादा होती है। फिर अरमान कहते है कि हां इस्तेमाल किया और फेक दिया।

ये यूट्यूबर बनेंगे शो का हिस्सा

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में दो खास मेहमान अनिल कपूर के साथ शो का हिस्सा बनते हुए दिखाई देने वाले हैं और ये कोई और नहीं बल्कि, एल्विश यादव और फैजल शेख है। एल्विश बिग बॉस कंटेस्टेंट लवकेश से खास बॉन्ड शेयर करते हैं। वहीं, फैजल (फैजू) का अदनान से बहुत अच्छा बॉन्ड है। 

यह भी पढ़ें: Armaan Malik से तलाक लेंगी पहली बीवी Payal Malik, तीन बच्चों को लेकर छोड़ेंगी घर, कहा- 'वह कृतिका संग रहें'