Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: 'आज काम होता तो...' इंडस्ट्री में काम न मिलने पर छलका Ranvir Shorey का दर्द, फैंस हुए दुखी

Bigg Boss OTT 3 की शुरुआत हो गई है। 16 कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में कैद हो चुके हैं। इस बार शो में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) भी आये हैं। कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके रणवीर शौरी ने बिग बॉस के घर में अपने डूबते करियर के बारे में बात की है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 22 Jun 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इमोशनल हुए रणवीर शौरी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो गया है। टीवी, बॉलीवुड, यूट्यूब, सोशल मीडिया और म्यूजिक इंडस्ट्री से आये 16 कंटेस्टेंट्स अनिल कपूर (Anil Kapoor) के शो में कैद हुए। इस शो में आते ही सभी खिलाड़ियों ने अपनी जिंदगी के राज के पर्दे खोलने शुरू कर दिये हैं। 

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने भी एंट्री मारी है। 25 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे रणवीर ने आते ही अपने करियर को लेकर दर्द बयां किया है। एक कंटेस्टेंट ने जब उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया तो उन्होंने अपने डूबते करियर को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिससे फैंस का दिल भी पसीज गया।

रणवीर शौरी को नहीं पहचान पाई ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइव फीड में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) ने रणवीर शौरी से बात करने की कोशिश की। यूपी की इन्फ्लुएंसर, रणवीर को पहचान नहीं पाईं। उन्होंने एक्टर से पूछा कि वह कौन हैं और क्या करते हैं। ये सुनकर उन्होंने बड़ी शालीनता से शिवानी को जवाब दिया और बताया कि वह फिल्मों में एक्टिंग करते हैं। 

यह भी पढ़ें- 'मुझे ज्यादा खुशी होती...', सलमान खान को Bigg Boss OTT 3 का होस्ट देखना चाहते थे Ranvir Shorey

डूबते करियर पर बोले रणवीर

इसके बाद रणवीर शौरी ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे कई सितारे गुजरते हैं। रणवीर ने बताया कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। अगर ऐसा होता तो शायद वह बिग बॉस के घर में न आते। अभिनेता ने कहा, "मैं एक्टर हूं और मैंने साल 1999 में पहली फिल्म की थी।" जब शिवानी ने उनसे पूछा कि अभी उनका काम कैसा चल रहा है? तो अभिनेता ने कहा- 

आज काम होता तो यहां क्यों होता। आपका तो अच्छा है। खुद ही सब बनाओ, खुद ही कमाओ। आजकल ये थोड़ी नई टेक्नोलॉजी आ गई है। हम थोड़े पुराने जमाने के हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर उदासी दिखी। सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए दुखी हैं और उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। 

रणवीर शौरी की मूवीज (Ranvir Shorey Movies) की बात करें तो वह लक्ष्य, सिर्फ, गुड लक, सिंह इज किंग, फैशन, चांदनी चौक टू चाइना, एक था टाइगर, अंग्रेजी मीडियम और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- 10 घंटे फ्लाइट लेट होने पर गुस्से से आगबबूला हुए एक्टर Ranvir Shorey, बोले- 'मैंने आपा खो दिया'