Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: विशाल पांडे के दुश्मन से Adnaan ने बढ़ाई दोस्ती, Sana Makbul का सवाल सुन तिलमिला उठे फैजू के करीबी

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 काफी लाइमलाइट में बना हुआ है। इस शो से जुड़े आए दिन अलग-अलग अपडेट सामने आते रहते हैं। अब इसका एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सना मकबूल बिग बॉस के नए कंटेस्टेंट अदनान शेख से तीखे सवाल करती हुई नजर आ रही हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने इस बारे में क्या कहा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 18 Jul 2024 07:35 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 को स्ट्रीम हुए जल्द एक महीना पूरा होने वाला है और अभी तक इस घर में काफी बवाल देखने को मिल चुका है। बीते हफ्ते 'वड़ा पाव गर्ल' चन्द्रिका दीक्षित घर से बेघर हुईं और बाहर आने के बाद उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट से जुड़ी कई चीजें शेयर कीं।

वहीं, बिग बॉस के घर में अदनान शेख की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। उन्होंने घर में आते है तहलका मचा दिया। कई कंटेस्टेंट के साथ उनके मनमुटाव देखने को मिले, तो कुछ के साथ उनकी दोस्ती भी हुई। अब वह सना मकबूल के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। सना उनसे अरमान और उनकी दोस्ती को लेकर सवाल कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बाहर वाला बनते ही रणवीर शौरी का बजा बैंड, ये दो कंटेस्टेंट बन सकते हैं मुसीबत का सबब

सना ने कही अदनान से ये बात

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी 3 का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सना मकबूल और अदनान शेख आपस में बैठकर अरमान के बारे में बात कर रहे हैं। दरअसल, अरमान मलिक इस समय बिग बॉस के हेड ऑफ द हाउस बने हुए हैं।

ऐसे में सना कहती हैं कि क्या अभी ऐसा आपके दिमाग में चल रहा है कि अभी पल्ला वहां भारी है, तो मैं वहां अच्छे से बना के रखूं। फिर अदनान कहते हैं कि मैं इधर-उधर के लिए नहीं, बल्कि मुझे जो सही लगेगा, मैं कोई पल्ला बनाने के लिए थोड़ी न आया हूं यहां पर। इसके बाद सना कहती हैं मुझे ऐसा लगा।

गेम खेलने आए हैं अदनान शेख

सना की बातों का जवाब देते हुए अदनान कहते हैं कि मैं यहां गेम खेलने आया हूं। सना कहती हैं कि अभी अरमान कैप्टन है इसलिए आप थोड़े अच्छे और स्वीट बनने की कोशिश कर रहे हों। अदनान कहते हैं मुझे नहीं आता है फेक बनना। आप अच्छे हो तो मैं अच्छा हूं और अगर आप बुरे हैं तो मैं भी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: 'ये बुड्ढे जैसी आंखे मुझे...' क्या हुआ जो Ranveer Shorey पर भड़क उठी सना मकबूल?