Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए', सना मकबूल के सपोर्ट में उतरे Rajiv Adatia, रणवीर शौरी की लगा दी क्लास

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय घमासान मचा हुआ है। कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। पहले अरमान-विशाल फिर अदनान और लवकेश अब सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच लड़ाई हो गई है जिसके बाद एक्टर दीपक चौरसिया से उनके बारे में बात करते हुए नजर आए। अब इस पर सना के दोस्त राजीव ने रिएक्ट किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 20 Jul 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
राजीव अदातिया ने लगाई रणवीर की क्लास (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय दर्शकों को भरपूर ड्रामा और मनोरंजन देखने को मिल रहा है। हाल ही में रणवीर शौरी और सना मकबूल के बीच गहमागहमी देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे को बातों-बातों में काफी कुछ सुना दिया और ये सब बिग बॉस के दिए हुए एक टास्क के दौरान हुआ।

सना से लड़ाई करने के बाद रणवीर उनके बारे में घर के कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया के साथ उनके बारे में बात करते नजर आए। अब उनकी बातचीत का एक वीडियो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उन्होंने इसके जरिए रणवीर की जमकर क्लास भी लगाई है।

यह भी पढ़ें: BB OTT 3: 'फूल' पर छिड़ा विवाद, 'गटरछाप' बोलने से तिलमिलाईं सना मकबूल, रणवीर शौरी को कहा- 'तुम गंदी नाली...'

राजीव ने लगाई रणवीर को लताड़

राजीव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया आपस में सना के बारे बात करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वा रणवीर वा। तुम क्या कहना चाह रहे हो। बोलो ना साफ साफ। तुम एक लड़की का करैक्टर शेमिंग कर रहे हो। जिस देश में हम इसे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसके आगे उन्होंने लिखा कि जिस देश में हम नवरात्रि के दिन देवी की स्तुति करते हैं, तुम उसे अपने और अपने अहंकार के लिए शर्मिंदा कर रहे हो। सिर्फ इसलिए कि तुमने इंडस्ट्री में लंबे समय तक काम किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि तुम किसी का उपहास करने के हकदार हो। तेरी सोच पहले ठीक कर। शर्म आनी चाहिए तुम को, शर्म। नेशनल राष्ट्रीय टीवी पर एक लड़की को इस तरह शर्मिंदा करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई।

इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेटेड

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए 7 सदस्य नॉमिनेटेड हैं, जिसमें सना मकबूल, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, विशाल पांडे, अदनान शेख और सना सुल्तान का नाम है।

यह भी पढ़ें: Armaan Malik से तलाक लेंगी पहली बीवी Payal Malik, तीन बच्चों को लेकर छोड़ेंगी घर, कहा- 'वह कृतिका संग रहें'