Move to Jagran APP

BB OTT 3: नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस के घर में हुई तीखी बहस, आपस में भिड़े रणवीर शौरी-Vishal Pandey

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता काफी मजेदार रहा। एक तरफ कंटेस्टेंट के बीच तीखी हुई तो दूसरी तरफ मिड वीक एलिमिनेशन भी हुआ। एक-एक करके कंटेस्टेंट अपना गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अब नॉमिनेशन के बाद विशाल पांडे और रणवीर शौरी के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है। इसका प्रोमो जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 28 Jun 2024 01:24 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 01:24 PM (IST)
रणवीर शौरी और विशाल पांडे (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे (Bigg Boss OTT 3) सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। इस शो को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा होने वाला है और पहले ही हफ्ते में दर्शकों को इसमें भरपूर ड्रामा देखने को मिला है। यहां तक कि पहले ही दिन इसमें शामिल हुए कंटेस्टेंट के बीच खाने को लेकर लड़ाई-झगड़ा देखने को मिला।

वहीं, कुछ कंटेस्टेंट के बीच आपस में तनातनी देखने को भी मिली। अब बिग बॉस ओटीटी 3 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें विशाल पांडे और रणवीर शौरी आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में चलती है सोची-समझी साजिश, कंटेस्टेंट्स को मिलती है स्क्रिप्ट? आरोपों पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

विशाल-रणवीर के बीच हुई तीखी बहस

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में रणवीर और विशाल लिविंग रूम में बैठकर आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले विशाल रणवीर से कहते हुए नजर आते हैं कि मुझे आपसे बात नहीं करनी सर।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इसके बाद रणवीर गुस्से में कहते हैं कि आया क्यों था यहां पर। फिर विशाल कहते हैं अगर मेरे बारे में बात करोगे तो मैं आऊंगा ही न। मेरा नाम मत को मैं आपसे बात ही नहीं करूंगा।

विशाल पर भड़के रणवीर

इसके आगे रणवीर शौरी, विशाल से कहते हुए नजर आते हैं कि मुझे नहीं अच्छा लगा मैंने बोल दिया ये नहीं ठीक खेल रहा, मेरी मर्जी। इनकी बहस यहीं शांत होते हुए नजर नहीं आती, दोनों नॉमिनेशन को लेकर आखिर तक लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

नीरज हुए घर से बेघर

शो की शुरुआत में ही पहला मिड वीक एलिमिनेशन हुआ, जिसमें नीरज घर से बेघर हो गए। अब एक बार फिर कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई नजर आ रही हैं। इस बार 7 लोगों को एलिमिनेट किया गया है, जिनका सफर जल्द ही खत्म होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: एक और मजबूत कंटेस्टेंट होने जा रहा बेघर, Armaan Malik समेत इन 7 पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.