Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sana Makbul की जीत पर रणवीर शौरी ने कसा तंज, कहा- जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसे ट्रॉफी दे दो

बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर चुन लिया गया है। इस सीजन की मॉडल और एक्ट्रेस सना मकबूल विजेता रहीं। इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट अनिल कपूर थे। सना ने रणवीर शौरी साई केतन राव नेजी और कृतिका मलिक को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की। तीसरे सीजन की शुरुआत 21 जून से स्ट्रीमिंग ऐप जियो सिनेमा पर हुई थी.

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 03 Aug 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
रणवीर शौरी ने सना मकबूल पर किया कमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। सना मकबूल इस सीजन की विजेता रहीं। इसी के साथ सना मकबूल की ट्रॉफी जीतने का सपना भी पूरा हुआ क्योंकि वो पहले ही दिन से कहती आ रही थीं कि मैं सेल्फिश हूं, बस ट्रॉफी जीतने आई हूं।

सना को डिजर्विंग नहीं मानते रणवीर

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में सना और नेजी के बीच कड़ी टक्कर देखी गई लेकिन खुद को डीवा कहने वाली एक्ट्रेस ने उन्हें बीचे छोड़ बिग बॉस की ट्रॉफी और 25 लाक रुपये का कैश प्राइज अपने नाम किया। लेकिन फिनाले बिना कंट्रोवर्सी के पूरा हो जाए ऐसा कैसे हो सकता है? शो से निकलने के बाद इसके कई कंटेस्ट इंटरव्यू दे रहे हैं जहां वो अपने को कंटेस्टेंट के बारे में कई शॉकिंग राज खोलते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल के सिर सजा बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज, फिनाले में मारी बाजी

किसे मिलनी चाहिए ट्रॉफी?

रणवीर शौरी से जब टेली मसाला ने पूछा कि सना मकबूल के ट्रॉफी जीतने पर आप क्या कहेंगे तो इस पर रणवीर ने बहुत ही क्लियर जवाब दिया और कहा, 'मैं यही कहूंगा कि बिग बॉस का फैसला और जनता ने जो वोटिंग की है उसे मैं सर आंखों पर रखता हूं लेकिन मेरे हिसाब से उससे कही ज्यादा डिजर्विंग लोग थे जो ट्रॉफी डिजर्व करते थे।' रणवीर ने डिजर्विंग कौन था पूछे जाने पर अपना और अरमान मलिक का नाम लिया।

View this post on Instagram

A post shared by TellyMasala (@tellymasala)

फॉलोवर्स देखकर देते हैं अवार्ड

रणवीर शौरी इससे पहले भी इनडायरेक्टली सना की जीत पर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने सुझाव दिया कि अगर प्रतियोगियों को उनके सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर बिग बॉस के घर में बनाए रखा जाता है, तो मेकर्स को प्रतियोगिता को अलग करते हुए, सबसे अधिक फॉलोअर्स वाले को ट्रॉफी पहले ही दे देनी चाहिए।

एक्टर ने कहा, “अगर सिर्फ सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर शो पे रहेंगे, तो उससे अच्छा ये है कि जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है उसको सीधा ट्रॉफी दे दो।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी के हाथ में ट्रॉफी देखना चाहती हैं सना मकबूल, ग्रैंड फिनाले में बदले सुर