Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 3: 'फूल' पर छिड़ा विवाद, 'गटरछाप' बोलने से तिलमिलाईं सना मकबूल, रणवीर शौरी को कहा- 'तुम गंदी नाली...'

Bigg Boss OTT 3 में कई कंटेस्टेंट्स के बीच छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिल रहा है खासकर सना मकबूल (Sana Makbul) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey)। दोनों के बीच आये दिन लड़ाई हो रही है। एक बार फिर सना और रणवीर के बीच गंदी लड़ाई हुई है। दोनों के बीच ये टास्क बिग बॉस के टास्क के दौरान हुआ।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jul 2024 05:06 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के घर में सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच हुई लड़ाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के घर में आये दिन कोई न कोई बवाल खड़ा हो जाता है। अदनान शेख और लव कटारिया के बाद शो में सना मकबूल (Sana Makbul) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के बीच गंदी लड़ाई हो गई है।

दरअसल, अनिल कपूर के शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में वीटो पावर टास्क हुआ जिसमें घरवालों को अपनी विरोधी टीम से फूल छीनना था। रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, नेजी और साई केतन राव के हाथ में फूल थे और बाकी घरवालों को उनके फूल खत्म करने थे, जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं। जब सना, रणवीर के हाथ से फूल छीनकर नष्ट करने की कोशिश करती हैं तो दोनों के बीच गंदी लड़ाई हो जाती है।

रणवीर ने सना को बुलाया नागिन

सना मकबूल ने रणवीर शौरी को कहा, "मुझे अपनी आंखें मत दिखाओ। मैं सम्मान के साथ खेल रही हूं। मुझे मत दिखाओ अपनी मेंढक जैसी आंखें।" इस पर रणवीर ने उन्हें नागिन बुलाया। इस बात से अभिनेत्री गुस्सा हो गईं। उन्होंने कहा, "तमीज से बात कर रही हूं, नागिन पागिन मत बोलो। फिर मैं भी गंदी चीजें बोलूंगी।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Adnaan और लवकेश के बीच घुन की तरह पिसे Vishal Pandey, दांव पर लगेगी किसकी दोस्ती

Sana Makbul Ranvir Fight

सना ने रणवीर को दिया करारा जवाब

रणवीर शौरी ने आगे सना मकबूल को गटरछाप बोला। उन्होंने कहा, "गटरछाप तुम हो, दिखता है वो।" सना ने कहा, "आप देख लो पहले आप कहां से आते हो।" बात यहीं खत्म नहीं होती है। सना ने रणवीर को कहा, "तुम गंदी नाली का कीड़ा, ठीक है। चिलगोजे। सीधा ही रहना। तमीज में। बद्तमीजी मैं करने पर आऊंगी ना। फिर आप देखना, उम्र का लिहाज नहीं करूंगी।" फिर टास्क के दौरान रणवीर, सना से कहते हैं कि वह उनके हाथ से फूल न छीने लेकिन वह नहीं मानती हैं। 

ये कंटेस्टेंट्स हैं नॉमिनेटेड

इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए कुल 7 कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेट हुए हैं। इस लिस्ट में अरमान मलिक, अदनान शेख, सना सुल्तान, सना मकबूल, विशाल पांडे, लव कटारिया और दीपक चौरसिया हैं। अब वीकेंड का वार में पता चलेगा कि कौन बिग बॉस से बाहर होगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: घर का सबसे कलेशी कंटेस्टेंट Voting Trend में निकला आगे, इन दो खिलाड़ियों पर एलिमिनेशन की तलवार