Move to Jagran APP

'मुझे ज्यादा खुशी होती...', सलमान खान को Bigg Boss OTT 3 का होस्ट देखना चाहते थे Ranvir Shorey

फैंस के पसंदीदा रियलिटी शो में से एक बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज हो गया है। इस बार शो में कपल इन्फ्लुएंसर यूट्यूबर के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने भी हिस्सा लिया है। बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक्टर ने बताया कि उन्होंने कुछ इस बारे इसमें आने का मन बनाया और साथ ही शो के होस्ट को लेकर भी बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 22 Jun 2024 08:24 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 08:24 AM (IST)
बिग बॉस कंटेस्टेंट रणवीर शौरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे (Bigg Boss OTT 3) सीजन का आगाज हो गया हो गया। इसके साथ ही शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट के नाम और चेहरों से भी पर्दा उठ गया है। इसके पिछले दोनों सीजन में देखा गया है कि बॉलीवुड के मशहूर सितारे भी इसमें शामिल होते हैं। पहले सीजन में शमिता शेट्टी, तो दूसरे में पूजा भट्ट दिखाई दीं।

अब तीसरे सीजन में रणवीर शौरी इसका हिस्सा बने हैं। रणवीर ने इस शो का हिस्सा बनने से पहले एक इंटरव्यू में रियलिटी शो के होस्ट को लेकर बात की और इसमें आने की वजह भी बताई है। चलिए जानते हैं उन्होंने इस बारे में क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पूजा भट्ट का एक्स लेगा बिग बॉस के घर में एंट्री? Salman Khan की फिल्म में आ चुका है नजर

अनिल कपूर करने वाले हैं होस्ट

बता दें कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को सलमान खान नहीं, बल्कि 'झकास' अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वहीं, इसके सीजन 1 को करण जौहर ने होस्ट किया था।

हर साल ऑफर हुआ शो

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर शौरी ने इस शो में शामिल होने की अपनी वजह बताई और साथ ही यह भी शेयर किया कि उन्हें हर साल शो का ऑफर मिलता है, लेकिन वे पहले शामिल नहीं हो पाए।

मुझे हर साल बिग बॉस से कॉल आता है, लेकिन कुछ वजह से मैं इसमें हिस्सा नहीं ले पाता, लेकिन इस साल मेरा बेटा गर्मियों की छुट्टियां में अमेरिका गया है और मेरे पास कोई बड़ा काम नहीं था। साथ ही मुझे लगता है कि मुझे स्क्रीन से डिटॉक्स की सख्त जरूरत थी। इस साल सब कुछ ठीक रहा। मेरे परिवार और दोस्तों ने इस समय मेरे ऐसा करने के कारणों को समझा।

Photo Credit: Instagram/Jio Cinema

होस्ट को लेकर क्या बोले रणवीर

जब एक्टर से शो के होस्ट को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि अगर सलमान सर शो होस्ट कर रहे होते तो मुझे ज्यादा खुशी होती, क्योंकि मैंने उनके साथ पहले भी काम किया है और एक कंटेस्टेंट के तौर पर यह मेरे लिए फायदेमंद होता। अनिल सर एक लीजेंड और बेहद आकर्षक व्यक्ति हैं और अपने साथ एक खास तरह की विशालता लेकर आते हैं, इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं, लेकिन साथ ही उम्मीद भी कर रहा हूं कि वे मुझे कुछ छूट देंगे।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मौत पर खुलकर बोले रणवीर शौरी, महेश भट्ट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.